image

पहले दोस्ती, फिर घर में घुसकर किया रेप; अब जबरन धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव!

रीवा में एक महिला ने थाने पहुंचकर मुस्लिम युवक के खिलाफ चाकू की नोक पर दैहिक शोषण करने और धर्म परिवर्तन करने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

रीवा: रीवा में एक महिला ने थाने पहुंचकर मुस्लिम युवक के खिलाफ चाकू की नोक पर दैहिक शोषण करने और धर्म परिवर्तन करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुस्लिम युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा की आसिफ खान उसें पिछले 4 महीने से परेशान कर रहा था. वो उसके साथ दुष्कर्म के साथ-साथ वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहा था.

वीडियो वायरल करने की धमकी दी
महिला ने बताया कि मामूली जान पहचान होने की वजह से आरोपी युवक का महिला के घर में लगातार आना-जाना होने लगा. जिसके बाद युवक ने महिला का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया. बाद में आरोपी महिला के साथ मारपीट करते हुए आए दिन चाकू की नोक उसे अपनी हवस का शिकार बनाने लगा और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन करने और शादी करने का दबाव बना रहा था.

चाकू की नोंक पर किया रेप
पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए कहा की बाणसागर कॉलोनी निवासी आसिफ खान का उसके घर पर पिछले 4 महीने से आना जाना था. महिला ने युवक पर आरोप लगाते हुए कहा की उसके जेठ के बेटे के साथ आसिफ की दोस्ती थी. उसी के साथ वह कभी-कभी घर पर आया करता था. आरोपी युवक कभी कभार महिला के बच्चो को स्कूल से घर छोड़ने भी आया करता था. इसी के चलते उसका घर आना जाना लगातार बना रहा. इसी बीच युवक ने महिला से मित्रता बढ़ाई और डरा-धमका कर मारपीट करते हुए चाकू की नोंक पर उसे अपनी हवस का शिकार बना बना डाला. 

महिला औऱ बच्चों को धर्म परिवर्तन करने बोला
आरोपी की करतूतों का सिलसिला यही नहीं थमा उसने कई बार महिला का दैहिक शोषण किया और महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा. बाद में आरोपी महिला को धमकी देते हुए लगातार उसे व उसके बच्चों को धर्म परिवर्तन कर अपने धर्म में शामिल होने और शादी करने का दबाव बनाने लगा. पीड़िता ने आरोपी युवक के धमकी का कई बार विरोध किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही लेकिन इसके बावजूद भी वह नहीं माना. परेशान होकर पीड़िता आज महिला थाने पहुंची और उसके साथ हुए अत्याचार की कहानी पुलिस से बताई.मामले की जांच की जा रही है
मामले लेकर महिला थाना टी आई निशा मिश्रा ने बताया की एक महिला शिकायत पत्र लेकर थाने पहुंची है. महिला ने शिकायत की है. की मुश्लिम युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत कर उसका वीडियो बनाया है. और उस वीडियो को युवक के द्वारा उसे वायरल करने की धमकी दी जा रही है. महिला की शिकायत पर शिकायती आवेदन लेकर मामले के जांच की जा रही है. महिला ने आवेदन पत्र में कहा है की युवक मुस्लिम धर्म का है. शादी करने की बात भी उसने कही है. मामलें पर सभी तथ्यों की जांच की जाएगी. जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Post Views : 344

यह भी पढ़ें

Breaking News!!