image

ज्ञानवापी मामले में बीजेपी नेता को सिर कलम करने और 56 टुकड़े करने की मिली धमकी

राजस्थान

राजस्‍थान के अलवर की भाजपा नेता चारुल अग्रवाल को ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट करना भारी पड़ा है. चारुल को अपनी सोसाइटी के लिफ्ट के पास धमकी भरा एक पत्र मिला है. इसमें धमकी देने वाले ने सिर कलम करने और 56 टुकड़े करने की धमकी दी है. इस पर चारुल ने मामले की सूचना पुलिस को दी है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की है.

चारुल ने बताया कि उन्होंने B.SC. संभल (UP) और M.SC मुरादाबाद से किया है. उसके बाद IIT दिल्ली से M.Tech. किया है. अभी वह अलवर के शालीमार आवास योजना एक्सटेंशन में टावर नंबर 3 में रहती हैं. सोमवार सुबह 7.45 बजे जब वो बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए फ्लैट के बाहर निकलीं तो लिफ्ट के पास लिफाफे में एक पत्र मिला है.

पत्र में उनको जान से मारने की धमकी देते हुए कहा गया है कि 25 सितंबर आखिरी तारीख (25 september last date given in letter) है. पत्र में यह भी लिखा था कि ज्ञानवापी हमारा है, हमारी ही रहेगा. हमारे मजहब को लेकर पोस्ट लिखोगी तो वही हाल होगा जो उदयपुर में कन्हैयालाल का हुआ था. ध्यान रख, गुस्ताख ए रसूल की एक सजा, सर तन से जुदा. इसके साथ ही लिखा था कि तुम्हारे 56 टुकड़े कर दिए जाएंगे.

Post Views : 234

यह भी पढ़ें

Breaking News!!