image

कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से की सुरक्षा की मांग

बताया गया है कि महाराष्ट्र में 16 अप्रैल को हनुमान जयंती के मौके पर शोभायात्रा निकालने के कारण उनको दुबई से धमकी मिली है.... इस तरह की धमकी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है......बता दें कि इससे पहले ठाकुर देवकीनंदन को धमकी मिल चुकी है.

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: प्रख्यात भगवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी भरा कॉल दुबई से आया. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. जैत थाने में संस्था सचिव विजय शर्मा ने लिखित तहरीर दी है. इस नंबर से 9897551777+344 से धमकी मिली है. गौरतलब हो कि देवकीनंदन महाराज हिंदुत्व व सनातन धर्म के प्रचार में पिछले कई सालों से जुटे हैं. 

थाने में दर्ज की गई शिकायत
प्रसिद्ध भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर को धमकी भरा फोन दुबई से किया गया है. ये फोन कॉल ठाकुर देवकीनंदन के कार्यालय पर आया. दुबई से कॉल आने के बाद देवकीनंदन ठाकुर के भाई विजय ने मथुरा के जैंत थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पहले भी मिल चुकी है धमकी
बताया गया है कि महाराष्ट्र में 16 अप्रैल को हनुमान जयंती के मौके पर शोभायात्रा निकालने के कारण उनको दुबई से धमकी मिली है. इस तरह की धमकी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. बता दें कि इससे पहले ठाकुर देवकीनंदन को धमकी मिल चुकी है.

ट्वीट कर दी जानकारी
ट्वीट में देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि- 16 अप्रेल महाराष्ट्र में यात्रा हजारों भक्तों के साथ निकाली जिसमें पत्थर तो नहीं बरसे लेकिन आज दुबई से जान से मारने की धमकी भरा फ़ोन जरूर आ गया।में आग्रह करता हूँ संज्ञान में लेने का कष्ट करें.मुसलमान-ओवैसी के खिलाफ न बोलें देवकीनंदन
थाने में लिखी तहरीर के मुताबिक इस फोन पर धमकी दी गई कि देवकीनंदन ठाकुर मुसलमान और ओवैसी के खिलाफ न बोलें. फोन करने वाले युवक ने अपना नाम दिनेश बताया और कहा कि वह दुबई में रहता है. दिनेश नाम के युवक ने फोन पर 10 मिनट तक गालियां दी और लगातार धमकी देता रहा. यही नहीं युवक ने देवकीनंदन को बीजेपी का पालतू कुत्ता बताते हुए मोदी और योगी की गुलामी छोड़ने की बात कही.

Post Views : 333

यह भी पढ़ें

Breaking News!!