image

Code Name- Tiranga Teaser: एक्शन से भरपूर है परिणीति चोपड़ा-हार्डी संधू की कोड नेम, जारी हुआ टीजर

Code Name- Tiranga Teaser परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म कोड नेम तिरंगा का टीजर जारी कर दिया है। यह एक्शन पैक्ड फिल्म है जिसमें परिणीति रॉ एजेंट के रोल में दिखेंगी।

नई दिल्ली, जेएनएन। Code Name- Tiranga Teaser रिभू दासगुप्ता की मच अवेटेड फिल्म 'कोड नेम: तिरंगा' का टीजर जारी कर दिया गया है। एक्शन और थ्रिल से भरपूर इस फिल्म में परिणीति रॉ एजेंट के रोल में दिखेंगी, जो एक सीक्रेट मिशन पर है। परिणीति के साथ ही सिंगर-एक्टर हार्डी संधू लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म के टीजर में शरद केलकर, दिव्येंदु भट्टाचार्य, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी हैं, जो कि अहम रोल निभाते नजर आएंगे। भुवन कुमार और कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी 'कोड एम: तिरंगा' 14 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होगी।

कुछ दिन पहले परिणीति ने फिल्म से पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह गन के साथ नजर आ रही थीं। यह फिल्म टी-सीरीज द्वारा निर्मित है। टी-सीरीज 1990 से फिल्मों का निर्माण या सह-निर्माण कर रहे हैं। 

परिणीति चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कोड नेम के अलावा परिणीति के पास इम्तियाज अली की 'चमकीला' और टीनु सुरेश देसाई की 'कैप्सुल गिल' में नजर आने वाली हैं। ये दोनों फिल्में इस साल नवंबर और दिसंबर में रिलीज होंगी। इसके अलावा परिणीति एक और फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाली हैं। इसे संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करेंगे।

कई फिल्में कर चुके हैं हार्डी संधू

हार्डी संधू एक्टिंग की दुनिया में नए नहीं हैं। इससे पहले वह फिल्म '83' में नजर आ चुके हैं। उन्होंने कुथ पंजाबी फिल्में भी की हैं। 'यारा दा कैचअप' से उन्होंने पंजाबी सिनेमा इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'मेरा माफी एनआरआई' और 'सोच' में भी काम किया है। एक्टर होने के साथ ही हार्डी बहुत ही फेमस सिंगर हैं। पलक तिवारी के साथ उनके एल्बम 'बिजली' को खूब लोकप्रियता मिली थी। इसके अलावा 'क्या बात है', 'ना जी ना', 'विदआउट यू', 'शी डांस लाइक', 'जी करदा', 'यार सुपरस्टार', 'तितलियां', 'तितलियां वरगा' और 'कुड़ियां लाहौर दियां' उनके पॉपुलर सॉन्ग्स में से है। यूट्यूब पर उनके गाने हिट हैं। 

यह भी पढ़ें

Breaking News!!