image

बेटिकट ट्रेन में चढ़ी थी पाकिस्तानी लड़की, TC एसी कोच में ले गए; हुआ गैंगरेप

पाकिस्तान सरकार इस मामले को दबाने की काफी कोशिश कर रही थी, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखकर जांच में तेजी लाई गई और अब आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

मु्ल्तान. पाकिस्तान में एक ट्रेन में लड़की से गैंगरेप के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में से दो जनरल टिकट चेकर और तीसरा उनका इंचार्ज है. पुलिस ने इन तीनों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं. आरोप है कि मुल्तान से कराची के बीच चलने वाली बाहुद्दीन जकारिया एक्सप्रेस में 27 मई को लड़की बिना टिकट के चढ़ी थी. टिकट चेकर उसे एसी कोच लेकर गए, जहां तीन लोगों ने उसका गैंगरेप किया. इस दौरान एक आरोपी ने वीडियो भी बनाया. पाकिस्तान के रेल मंत्री साद रफीक के मुताबिक, इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

डॉन अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, लाहौर रेलवे पुलिस के IG फैसल सख्खर ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. फैसल ने कहा- ‘मामला 27 मई का है. कराची की रहने वाली लड़की रिश्तेदारों से मिलने मुल्तान गई थी. वहां किसी बात पर विवाद हुआ और लड़की रेलवे स्टेशन आकर कराची जाने वाली ट्रेन में बैठ गई.’

बिना टिकट ट्रेन में चढ़ी थी लड़की
IG फैसल सख्खर के मुताबिक- ‘लड़की के पास टिकट नहीं था. इसी दौरान दो टिकट चेकर आए. उन्होंने लड़की को भीड़ भरे जनरल कोच से एसी कंपार्टमेंट में जाने को कहा. जब वो लड़की एसी कंपार्टमेंट में गई, तो वहां इन टिकट चेकर्स का इंचार्ज भी आ गया. इन तीनों ने लड़की से रेप किया.’

लड़की ने ही केस दर्ज कराया
रेलवे आईजी के मुताबिक- कराची रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद लड़की ने खुद इस मामले में केस दर्ज कराया. जब जांच शुरू की गई तो तीन में से दो आरोपियों के मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिले. इन लोगों को मंगलवार को अलग-अलग लोकेशन से गिरफ्तार किया गया. पुलिस तीनों आरोपियों का डीएनए टेस्ट भी कराने जा रही है, ताकि कोर्ट के सामने पुख्ता सबूत पेश किए जाएं.

Post Views : 320

यह भी पढ़ें

Breaking News!!