image

Sidhu Moosewala Murder: पंजाब में गैंगवार की आशंका, अब बंबीहा गैंग ने दी मूसेवाला के हत्यारों को मारने की धमकी

विरोधी गैंगस्टर आए दिन मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गोल्ड़ी बराड़ और उसके ग्रुप के लोगों को धमकियां दे रहे हैं। अब पंजाब के दविंदर बंबीया ग्रुप ने पोस्ट डालकर मूसेवाला के हत्यारों को मारने का एलान किया है।

नितिन सिंगला,बठिंडा।  29 मई को लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने के लिए पंजाब के कई गैंगस्टर सक्रिय हो गए हैं। वे आए दिन इंटरनेट मीडिया के जरिये मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई, गोल्ड़ी बराड़ और उसके ग्रुप के लोगों को धमकियां दे रहे हैं। अब पंजाब के बंबीहा गैंग ने रविवार को इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट डालकर मूसेवाला की हत्या का जल्द बदला लेने का दावा किया। 

 

इससे पहले पंजाब के साथ-साथ दिल्ली, यूपी और हरियाणा के गैंगस्टरों ने एकजुट होकर गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और गोल्ड़ी बराड़ की हत्या कर मूसेवाला की हत्या का बदला लेने का एलान इंटरनेट मीडिया पर कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मूसेवाला की हत्या की है, जल्द उन्हें मारकर बदला लिया जाएगा। बंबीहा ग्रुप की इस पोस्ट के बाद यह संकेत मिल रहे है कि पंजाब आने वाले दिनों में गैंगवार हो सकती है। दूसरी तरफ खुफिया विभाग को भी सूचना मिली है कि बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद गैंगस्टरों को छुड़वाने के लिए जेल को ब्रेक किया जा सकता है। ऐसे में पुलिस प्रशासन दोनों ही मामलों को जोड़कर इसकी जांच कर रहा है कि कहीं मूसेवाला की हत्या का बदला लेने के लिए तो ही नहीं बठिंडा जेल ब्रेक की जा रही है। फिलहाल पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन गैंगस्टरों की तरफ आए दिन इंटरनेट मीडिया पर डाली जा रही इन पोस्ट से पुलिस विभाग की नींद उड़ा दी है।

इंटरनेट मीडिया पर दी धमकी में यह लिखा

रविवार को बंबीहा ग्रुप ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा कि सत श्री अकाल जी, वाहे गुरू जी का खालसा, वाहे गुरु की फतेह। मैं सारे वीरों को एक बात बताना चाहता हूं कि जिस ग्रुप ने हमारे वीर का कत्ल किया है, जिसमें सिद्धू मूसेवाला वीर, मीत बाउंसर मनीमाजरा, लवी दियोड़ा और ओर मेरे जितने भी वीरों की हत्या हुई है, उसका बदला जल्दी ही इनके हत्यारों को मारकर लिया जाएगा।

उन्होंने आगे लिखा है कि यह दूसरे ग्रुप वाले नायाज हमारे वीरों को मारकर अपने आप को बदमाश बनते है, हम अपने वीरों की माैत का बदला जल्दी ही लेंगे, चाहे वह कोई भी हो। हत्यारों को मारकर जल्दी ही बदला लिया जाएगा। एक बात और हम किसी भी निर्दोष बंदे को कुछ भी नहीं कहेंगे लेकिन जो हमारे खिलाफ इनका साथ देगा, वह भी हमारा दुश्मन होगा। टिल्लू ताजपुरिया गैंग दिल्ली, कौशल चौधरी गुड़गाव, नीरज बवना दिल्ली यह सभी वीरों का दुश्मन, वो हमारा दुश्मन है।

 

Post Views : 339

यह भी पढ़ें

Breaking News!!