image

अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन समेत अक्टूबर में पर्दे पर टकराएंगे ये सितारे, देखें लिस्ट

Upcoming Movies in October 2022 नया महीना शुरू होने जा रहा है जोकि बेहद खास है। अक्टूबर में फिल्मी पर्दे पर एक के बाद एक बड़ी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। इसमे अक्षय कुमार की राम सेतु से लेकर आयुष्मान की डॉक्टर जी समेत कई फिल्म शामिल है।

शनिवार यानी 1 अक्टूबर से नए महीने की शुरुआत होने जा रही है। कई माईनो में ये महीना बेहद खास है। एक तरह जहां ढेर सारे त्यौहारों की धूम इस महीने में है तो वहीं, दूसरी और फिल्मी गलियारों में भी एक के बाद एक पर्दे पर कई मूवीज रिलीज होती नजर आएंगी। अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं तो अक्टूबर में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्मों के बारे में आपको जान लेना चाहिए। यहां हम आपको अक्टूबर में रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट बता रहे है।

                                  

                                    jagran

 

फिल्म हिंदुत्व भी 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर करण राजदान हैं। फिल्म में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया और अंकित राज मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय के साथ ये मूवी पर्दे पर क्लैश होती नजर आएगी।

 

                                       jagran

 

7 अक्टूबर को निर्देशक विकास बहल की फिल्म गुडबाय बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मदनान एक साथ पहली बार नजर आएंगे। इसमे नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, सुनील और सुनील मेहता जैसे स्टार्स भी शामिल है। 

                                                   jagran

 

लव यू लोकतंत्र एक कॉमेडी फिल्म है जिसमे अली असगर, मनोज जोशी और ईशा कोप्पिकर नजर आएंगे। फिल्म आपको हंसाते-हंसाते कई अहम मुद्दों तक ले जाएगी। यह 14 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज हो रही हैं, जिसका निर्देशन अभय निहलानी किया गया है।

                                                   

सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल की मूवी डबल एक्सेल भी 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

तारा वर्सेज बिलाल

                                                        jagran

Photo / Instagram

 

एक्टर हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी की फिल्म तारा वर्सेज बिलाल भी 14 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं। इसमे फिल्म में कई नए चेहरे नजर आने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की कहानी दो विपरीत सोच के लोग तारा और बिलाल के संघर्ष को दर्शाती हैं। समर इकबाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउश जेए एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज और टीवीबी फिल्म्स ने साथ मिलकर किया है।

 

jagran

Photo / Instagram

14 अक्टूबर को एक्टर आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह की स्टारर फिल्म डॉक्टर जी रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया हैद।

 

Post Views : 327

यह भी पढ़ें

Breaking News!!