image

आगरा में डबल मर्डर से सनसनी: घर में घुसकर मां-बेटी की बेरहमी से हत्या, आरोपी युवक फरार

गांव के ही युवक ने दिया दोहरे हत्याकांड को अंजाम मां-बेटी पर चाकू से किए कई वार, दो सप्ताह पूर्व हुई थी युवती की सगाई बचाने आई युवती की भाभी को किया घायल

आगरा में बाह तहसील के जरार स्थित हवेली मोहल्ले में रविवार रात को एकतरफा प्यार में युवक गोविंद ने 16 वर्षीय कामिनी और उसकी मां शारदा देवी (45) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। चीखपुकार सुनकर बचाने आई कामिनी की भाभी रेखा पर भी चाकू से वार किया।



उन्होंने अपने बच्चे के साथ कमरे में बंद होकर जान बचाई। मां-बेटी की हत्या के बाद आरोपी भाग निकला। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर दो महिलाओं की हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया। आईजी ए. सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। आरोपी की धरपकड़ के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं।

जरार निवासी शारदा देवी की बेटी कामिनी 11वीं कक्षा की छात्रा थी। आरोप है कि गोविंद एक साल से कामिनी के पीछे पड़ा हुआ था। थाना बाह के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार के मुताबिक 20 दिन पहले कामिनी का रिश्ता तय हुआ था। दो साल बाद उसकी शादी तय हुई थी। 

 

 

घटनास्थल पर आईजी, एसएसपी व अन्य पुलिस अधिकारी

घटनास्थल पर आईजी, एसएसपी व अन्य पुलिस अधिकारी 

रविवार रात को शारदा देवी और कामिनी घर में टिनशेड के नीचे अलग-अलग चारपाई पर सो रहीं थीं। बेटे राहुल की पत्नी रेखा पांच माह के बेटे सार्थक के साथ अपने कमरे में थी। राहुल काम करने दिल्ली गया था। शारदा का दूसरा बेटा मनीष मोहल्ले में रहने वाले चाचा गनेश सविता के घर पर सोने गया था।

रविवार-सोमवार की मध्यरात्रि करीब पौने तीन बजे गोविंद छत के रास्ते से घर में घुसा। पहले शारदा की गर्दन पर वार किए। उनकी चीख सुनकर कामिनी जागी। इस पर कामिनी पर भी ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। गर्दन, बाजू पर प्रहार किए। लहूलुहान हालत में कामिनी दरवाजे की तरफ भागी। शारदा देवी भी दरवाजे पर आकर गिर गईं। वहीं कामिनी घर से 20 कदम की दूरी पर लड़खड़ाते हुए गिर गई।

भाभी ने धक्का देकर बचाई जान
उधर, चीखपुकार सुनकर बहू रेखा आई तो गोविंद ने उनकी भी गर्दन पर वार किया। मगर, रेखा आरोपी को धक्का देकर कमरे में बंद होकर छिप गई। कामिनी की चीख सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए। इस पर आरोपी छत से खाली प्लाट में कूदकर भाग निकला। लोगों की सूचना पर 15 मिनट बाद पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी की तलाश की, लेकिन घर में नहीं मिला। पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में ले लिया। सोमवार सुबह छह बजे आईजी रेंज ए सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार पहुंच गए। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने साक्ष्य इकट्ठे किए।

आईजी रेंज सतीश गणेश ने बताया कि गोविंद नाम के युवक ने वारदात को अंजाम दिया है। युवक किशोरी से एकतरफा प्यार करता था। पांच टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई हैं।

Post Views : 290

यह भी पढ़ें

Breaking News!!