image

आध्यात्म के सहारे मानसिक अवसाद को सही करने आया स्विट्ज़रलैंड की फ़िल्म का किरदार सूरज तिवारी के साथ

 आगरा 1 अक्टूबर 2022I पिछले कुछ दिनों से शहर में एक ऐसी फिल्म की शूटिंग चल रही थी जिसका सब्जेक्ट कुछ नयापन लिए हुए था। जिसके लाइन प्रोड्यूसर आगरा के लेखक निर्देशक सूरज तिवारी थे।

कुस मैजिक फिल्म्स स्विट्ज़रलैंड के बैनरतले बन रही फ़िल्म " द sprituality ऑफ जेफ बॉयड" चंबल कोटा में शूट हुई, जयपुर में शूट हुई इसके साथ ही आगरा में भी इसके कई दृश्य प्राइवेट लोकेशन्स एवं मंदिरों पर फिल्माए गए।

आगरा में चल रही इस फ़िल्म के सभी सीन्स में मानसिक अवसाद से पीड़ित मुख्य किरदार एवं उससे अटैच्ड जर्मनी की प्रिशा का किरदार के इर्द गिर्द फ़िल्म घूम रही थी, प्रिशा की दूसरी मां से एक भाई भारत में आध्यात्म में लीन है वहीं दूसरी ओर जब वो अपनी बहन को किसी व्यक्ति के साथ भारत में अपने ही मंदिर में देखता है तो चोंकता है पर धीरे धीरे प्रिशा का भाई अग्रशा अपनी आध्यात्मिक शक्ति के माध्यम से  समझ  जाता है कि ये कोई साधारण मनुष्य नहीं है ये तो इस समाज को लीड करने आया है, उस ही समय जेफ के देश से ही आया विलन जो उसका पीछा कर रहा था, जेफ को मारने को आता है तो प्रिशा का भाई अग्रशा बीच में आ जाता है ओर गोली अग्रशा को लग जाती है ऐसा देख बहन प्रिशा उसको गोद मे लिए है लेकिन तभी जेफ उस विलन को पंच से बेहोश कर प्रिशा को हाथ से खींचकर ले जाता है कि अग्रशा तो नही रहा अब हम भी नहीं रहेंगें और ये दोनों भागते हैं। कहानी ये संदेश देना चाहती है कि मानसिक बीमारी, स्ट्रेस आदि का उपचार सिर्फ भारत देश पर ही है, तभी तो आज भी शांति आदि की तलाश में लोग देश विदेश से हमारे शांतिवनों,पूजा स्थलों, प्रकृति के पास आते हैं।और अपने आप को रिचार्ज करके एवं सही करके चले जाते है।


आगरा में एकमात्र अग्रशा का किरदार सूरज तिवारी ने निभाया है, जर्मनी से प्रिशा का किरदार क्वीन किंग निभा रहीं हैं वो एक मशहूर सिंगर भी हैं एवं मुख्य किरदार यूवी हैं जो स्विस से हैं, फ़िल्म के कैमरापर्सन क्रिस जर्मनी से हैं।आगरा में ग्लैमर लाइव फिल्म्स एवं आरोही इवेंट्स ने इस शूटिंग को सुचारू रूप से होने के लिए यूनिट के साथ काम किया।


धन्यवाद

सूरज तिवारी 

अवॉर्ड विनिंग लेख़क निर्देशक 

Post Views : 387

यह भी पढ़ें

Breaking News!!