image

प्रभास को आदिपुरुष के लिए मिले 100 करोड़! जानिए सैफ सहित पूरी टीम की फीस?

टीजर रिलीज के बाद से इसके लेकर जबरदस्त बज क्रिएट हो गया है। वहीं अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि टीजर के बाद से ही लोग इसे लेकर अपनी अलग-अलग ओपिनियन दे रहे हैं।

 ‘बाहुबली‘ फेम प्रभास और सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष ‘ को लेकर काफी सुर्खियों हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ हैं। टीजर रिलीज के बाद से इसके लेकर जबरदस्त बज क्रिएट हो गया है। वहीं अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि टीजर के बाद से ही लोग इसे लेकर अपनी अलग-अलग ओपिनियन दे रहे हैं। कई लोगों का राम तो कई को रावण का गेटअप पसंद नहीं आ रहा हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रभास और सैफ अली खान को राम-रावण का रोल प्ले करने के लिए कितनी फीस मिली? अगर नहीं तो चाहिए बताते हैं आपको उनकी फीस...

 

प्रभास को राम के रोल के लिए मिली इतनी फीस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर प्रभास को ‘आदिपुरुष‘ में राम का किरदार निभाने के लिए काफी भारी रकम मिली हैं। उन्हें इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये फीस मिली है। वहीं कुछ फैन पेजों पर यह भी बात सामने आई है कि बाद में प्रभास ने अपनी फीस बढ़ाकर 150 करोड़ कर दी थी। हालांकि इस बात की आधिकारिक जानकारी न ही मेकर्स की तरफ से आई है ना ही प्रभास की। लेकिन एक बात तो साफ है कि प्रभास इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में शुमार हैं।

रावण बनने के लिए सैफ ने ली इतनी मोटी फीस

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष ‘ में रावण का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। इस रोल के लिए सैफ ने 12 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वहीं देखा जाए तो प्रभास और सैफ की फीस में काफी अंतर है।  वहीं सीता का किरदार निभा रहीं कृति सैनन को इस रोल के लिए 3 करोड़ और लक्ष्मण का रोल कर रहे सनी सिंह को 1.5 करोड रुपये मिले हैं।  

 

 

Post Views : 374

यह भी पढ़ें

Breaking News!!