image

बॉलीवुड में डराने लगे कोरोना के मामले, आदित्य रॉय कपूर के बाद कटरीना कैफ भी संक्रमित

देश में बढ़ते कोरोना के मामलों ने एक बार फिर से चिंताएं बढ़ा दी हैं। अक्षय कुमार-कार्तिक आर्यन के बाद कटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। दोनों इस वक्त क्वारंटीन में हैं।

कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से चिंताएं बढ़ा दी हैं। महाराष्ट्र में कोविड पॉजिटिव संक्रमितों की संख्या ने रफ्तार पकड़ ली है। बीते दिनों अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। अक्षय कुमार ठीक हो गए हैं। कार्तिक ने शनिवार को ही एक ट्वीट कर बताया कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बीच अब एक्टर आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ को भी कोरोना हो गया है। विकी कौशल हाल ही में आईफा अवॉर्ड में शामिल हुए लेकिन कटरीना नहीं पहुंचीं। बताया जा रहा है कि कोरोना की वजह से कटरीना अवॉर्ड शो में नहीं गईं।

क्वारंटीन में एक्ट्रेस

 

कटरीना कैफ निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग शुरू करने वाली थीं लेकिन उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। न्यूज 18 ने सूत्रों के हवाले से बताया कि एक्ट्रेस इस वक्त क्वारंटीन में हैं। यह दूसरी बार है जब उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। बीते साल अप्रैल में भी कटरीना कोरोना से संक्रमित हो गई थीं।

आदित्य रॉय कपूर भी चपेट में

 

इससे पहले जानकारी आई कि अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, उनमें हल्के लक्षण हैं। आदित्य की फिल्म 'ओम: द बैटल विद इन' आने वाली है। वह फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थे। फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च होने वाला था लेकिन आदित्य को कोरोना होने की वजह से ट्रेलर लॉन्च टल सकता है। अभी मेकर्स की ओर से इस पर आधिकारिक रूप से कुछ कहा नहीं गया है।

तेजी से बढ़ रहे मामले

 

बीते 24 घंटे में कुल 4,270 नए कोविड मामले दर्ज किए गए हैं। पिछले दिन की तुलना में ये आंकड़े 7.8 % अधिक थे। इसके साथ ही देश में कोरोना के कुल 4,31,76,817 मामले हो चुके हैं। केरल की स्थिति फिलहाल सबसे अधिक खराब है। यहां 24 घंटों में 1,465 नए मामलों की पुष्टि हुई है।

Post Views : 346

यह भी पढ़ें

Breaking News!!