image

Infinix Zero Ultra 5G हुआ लॉन्च, 200 MP कैमरा और 180 W के फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ बहुत कुछ है खास

Infinix Zero Ultra 5G इन्फीनिक्स ने अपना नया स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G लांच कर दिया है। यह कंपनी का पहला फ्लैगशिप फोन है इसलिए इसमें कंपनी ने 200 मेगापिक्सेल कैमरा और 180W का फास्ट चार्जिंग फीचर दिया है।

 Infinix ने अपना पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आया है जिसमें फोन का मेन बैक कैमरा 200 MP का मिलता है। इस फोन में 180 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है।

कंपनी ने अपनी Infinix Zero सीरीज से यह दूसरा 5G फोन निकाला है। स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने Infinix Zero Book के नाम से एक स्लिम लैपटॉप भी पेश किया है।

Infinix Zero Ultra 5G के फीचर्स

  • प्रोसेसर- इस फोन में MediaTek Dimensity 920 5G प्रोसेसर दिया गया है।
  • डिस्प्ले- इसमें 6.8 इंच का 3डी कर्व डिस्प्ले दिया गया है जिससे Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 2400 x 1800 पिक्सल का resolution मिलता है। इस फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें 900 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया गया है।
  • कैमरा- यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आया है। इसमें 200 MP का मेन बैक कैमरा लगा हुआ है। इसके साथ ही 13 MP का अल्ट्रा वाइड और 2 MP का मैक्रो कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ लगा हुआ मिलता है। तो वहीं फोन में 32 MP का फ्रंट कैमरा लगा हुआ मिलता है।

                                     jagran

 

  • बैटरी- इस फोन में 4,500 mAh की बैटरी लगाई गई है। इसके लिए फोन में 180 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है। कंपनी का दावा है फास्ट चार्जिंग फीचर की वजह से यह फोन 12 मिनट में 0 से फुल चार्ज हो सकता है।
  • रैम और मेमोरी- इस फोन में 8 GB की रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।
  • ओएस- यह फोन Android 12 पर आधारित XOS 12 के साथ लांच हुआ है।
  • नेटवर्क- यह फोन 5G नेटवर्क के साथ 4G,3G और 2G पर भी काम करेगा।
  • रंग- यह फोन ब्लैक और यूनिक Coslight Silver कलर में आया है।
  • अन्य फीचर्स- इसके अलावा इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, डुअल सिम, WiFI और 3.5 mm ऑडियो जैक जैसे सभी फीचर्स भी मिलते हैं।

Infinix Zero Ultra 5G की कीमत

Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन यूं तो अभी बाहर के देशों में लांच हुआ है, लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को भारत में भी लांच करेगी। इस फोन की कीमत भारतीय मुद्रा के अनुसार लगभग 42,420 रुपये रखी गई है।

 

Post Views : 399

यह भी पढ़ें

Breaking News!!