image

हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा बायकॉट करो रश्मिका मंदाना की 'गुडबाय', बोले- मुझे डराया गया...

श्मिक मंदाना की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म गुडबाय शुक्रवार 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज से एक दिन पहले ही इसे बायकॉट करने की मांग तेज उठी है। हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से चर्चित विकास पाठक ने फिल्म को बायकॉट करने की मांग की है।

 सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्मों को बॉयकॉट करने का ट्रेंड सा बन गया है। कोई भी फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसे बहिष्कार कर दिए जाने का सिलसिला पहले ही शुरू हो जा रहा है। लाल सिंह चड्ढा, लाइगर जैसी कुछ फिल्मों पर बायकॉट का असर दिखा, फिल्म रिलीज हुई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसी तरह 'ब्रह्मास्त्र' को भी बायकॉट करने की पहल उठी, लेकिन आलोचनाओं को पार करते हुए मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर ली है।

अब साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना की डेब्यू फिल्म 'गुडबाय' को भी बायकॉट करने की मांग उठी है। बिग बॉस 13 में नजर आ चुके विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने गुडबाय फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठाई है।

                                                   jagran

क्यों गुडबाय को बायकॉट करना चाहते हैं हिंदुस्तानी भाऊ?

हिंदुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिस में वह गुडबाय को बायकॉट करने के लिए कह रहे हैं और ऐसा करने की वजह भी उन्होंने बताई है। हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर पर बड़ा आरोप लगाया है। वीडियो में भाऊ ने कहा, 'आज से दो साल पहले एक था कबूतर, ने ऑल्टबालाजी में ट्रिपल एक्स सीरिज बनाई थी। इसमें इंडियन आर्मी और उनके परिवार को बदनाम किया गया था। तब मैंने आवाज उठाई थी और पूरे हिंदुस्तान ने सपोर्ट किया था। एकता कपूर को माफी मांगने के लिए कहा गया था।'

                                                 

भाऊ ने ये आरोप भी लगाया कि उन्हें धमकी दी गई, दबाव बनाया गया, पैसे देकर खरीदने की कोशिश की गई। लेकिन उनके लिए इंडियन आर्मी से बढ़कर कुछ नहीं, और रही बात पावर की तो उससे फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि एकता कपूर की फिल्म गुडबाय को बायकॉट करना है। इंडियन आर्मी और उनकी फैमिली को सपोर्ट करना है। क्योंकि अगर उनके लिए खड़े नहीं हुए तो सब बेकार है।

रश्मिका मंदाना की डेब्यू फिल्म है गुडबाय

'गुडबाय' रश्मिका मंदाना की डेब्यू फिल्म है। यह 7 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। अब जब फिल्म की रिलीज को एक दिन का समय बचा है, ऐसे में हिंदुस्तानी भाऊ ने इसके बायकॉट की मांग की है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी मेन रोल में है। गुडबाय के प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर हैं। जबकि डायरेक्टर विकास बहल हैं।

 

Post Views : 349

यह भी पढ़ें

Breaking News!!