image

मणिपुर में पूर्व विधायक के आवास के बाहर धमाका, IED का किया गया था इस्तेमाल

मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले में पूर्व विधायक के लोकेन सिंह के आवास के बाहर बृहस्पतिवार रात मध्यम तीव्रता का एक आईईडी विस्फोट हुआ। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले में पूर्व विधायक के लोकेन सिंह के आवास के बाहर बृहस्पतिवार रात मध्यम तीव्रता का एक आईईडी विस्फोट हुआ। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट से सिंह के आवास का मुख्य द्वार आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि उसके बगल में लगे स्ट्रीट लैंप और सड़क के एक हिस्से को भी नुकसान पहुंचा। 

पुलिस के मुताबिक, क्वाकीथेल ताखेलंबम लेइकाई इलाके में हुए इस विस्फोट के तुरंत बाद मणिपुर पुलिस और बम विशेषज्ञों के दल मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। अधिकारियों ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

स्थानीय लोगों ने दावा किया कि सिंह के अपने आवास में प्रवेश करने के कुछ ही देर बाद आईईडी विस्फोट हुआ। लोकेन सिंह ने मणिपुर में साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के टिकट पर सगोलबंद सीट से किस्मत आजमाई थी। हालांकि, चुनाव में उन्हें हार मिली थी। 

लोकेन सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और उन्होंने मामले की तत्काल जांच की मांग की। फिलहाल किसी ने भी इस विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। 

Post Views : 335

यह भी पढ़ें

Breaking News!!