image

आगरा ब्रेकिंग ,,,,,,,किसान मजदूर संघर्ष समिति दहतोरा ग्राम निवासियों ने ए डी ए मैं दिया धरना ।

कई घरों की महिला व पुरुष ने ए डी ए के खिलाफ उठाई आवाज । धरना दे रहे लोगों का कहना है ए डी ए के अधिकारी उनके घरों पर जाकर उनके पक्के घरों को तोड़ने की दे रहे हैं धमकी ।

[8:07 pm, 06/06/2022] +91 98374 84584: धरना दे रहे महिला व पुरुष के मुताबिक पूर्व में भी ए डी ए BC ने धरना दे रहे लोगों को पक्के मकान ना टूटने का दिया था आश्वासन ।

धरना देने आए लोगों ने ए डी ए BC पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके आधार कार्ड यह कहकर मगाएं थे कि आप लोगों के मकान नहीं टूटेंगे कोई दूसरा रास्ता जरूर निकालेंगे परंतु आधार कार्ड लेते ही ए डी ए BC ने ही मकानों को तोड़ने के दे दिए आदेश ।

वही ए डी ए का कहना है कि यह जमीन एडीए की है ।

लगभग 450 परिवारों के पक्के मकान टूटने से गरीब परिवारों में एडीए के खिलाफ आक्रोश व्याप्त ।

गरीब वर्ग के मजदूरों को न्याय दिलाने पहुंचे सांसद राजकुमार चाहर ने एडीए BC व कमिश्नर से वार्ता कर गरीब मजदूर वर्ग के मकानों को ना टूटने का दिलाया विश्वास ।

सांसद राजकुमार चाहर का गरीब मजदूर वर्ग के लोगों ने किया आभार व्यक्त ।

गरीब मजदूर वर्ग के 450 दोनों को परिवारों को जब यह आश्वासन मिला कि नहीं टूटेंगे उनके आशियाने तब जाकर उन्होंने सांसद राजकुमार चाहर का आभार व्यक्त करते हुए धरना किया समाप्त ।
[8:35 pm, 06/06/2022] +91 98374 84584: यूपी के ग्राम प्रधानों के लिए योगी आदित्यनाथ का बड़ा संदेश, जानें क्या बोले सीएम 
पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग द्वारा पंचायती राज विभाग के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्राम पंचायतें हमारी व्यवस्था की आधारभूत इकाई हैं।

Post Views : 433

यह भी पढ़ें

Breaking News!!