image

महेंद्र सिंह धोनी ने लगाया स्टार्टअप पर दांव, जानिए क्या करती है कंपनी

आनंद नागराजन, संदीप देवगन, हेमलता श्रीनिवासन, रूथ रेनिता और अनूप हरिदासन द्वारा स्थापित- शाका हैरी एक प्लांट-आधारित मीट ब्रांड है। यह कई तरह के भोजन और स्नैक उत्पादों की खुदरा बिक्री करता है।

पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लिबरेट फूड्स प्राइवेट लिमिटेड में निवेश किया है। यह कंपनी प्लांट प्रोटीन स्टार्टअप-शाका हैरी चलाती है। बता दें कि आनंद नागराजन, संदीप देवगन, हेमलता श्रीनिवासन, रूथ रेनिता और अनूप हरिदासन द्वारा स्थापित- शाका हैरी एक प्लांट-आधारित मीट ब्रांड है। यह कई तरह के भोजन और स्नैक उत्पादों की खुदरा बिक्री करता है। 

लिबरेट फूड्स के सह-संस्थापक आनंद नागराजन ने कहा, “हम हर महीने 10 शहरों में 30,000 से अधिक ग्राहकों को सेवा दे रहे हैं। अगले कुछ महीनों में इस संख्या को तीन गुना करने की उम्मीद है। शाका हैरी इस साल के अंत तक वैश्विक स्तर पर भी उपलब्ध होगी।"

ऑनलाइन बेचती है प्रोडक्ट: शाका हैरी अपने उत्पादों को स्विगी इंस्टामार्ट, बिगबास्केट, स्पार और जेप्टो के जरिए ऑनलाइन बेचती है। स्टार्टअप ने उत्पादों को ऑफलाइन बेचने के लिए मेट्रो और गोदरेज की नेचर बास्केट जैसे सुपरमार्ट्स के साथ भी साझेदारी की है। कंपनी के उत्पाद मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे, अहमदाबाद और गुड़गांव में उपलब्ध हैं।

Post Views : 359

यह भी पढ़ें

Breaking News!!