image

लुधियाना पुलिस का नशे के खिलाफ एक्शन, नशीली दवाओं के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

लुधियाना पुलिस ने एक बार फिर नशे के खिलाफ एक्शन लिया है। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है। आरोपित को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ताजपुर रोड स्थित दयाल पब्लिक स्कूल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 1140 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर-7 में केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ सेठी कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान ताजपुर रोड बीहारी कालोनी के राम नगर निवासी संजीत कुमार के रूप में हुई है। वो मूल रूप से बिहार के जिला खगड़िया के गांव चुकती का रहने वाला है। पुलिस को मंगलवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित नशीली दवाओं की तस्करी करता है।

आज भी वो अपने ग्राहकों को दवाओं की डिलीवरी देने के लिए जा रहा है। सूचना के आधार पर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। सेठी कुमार ने बताया कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

लुधियाना। फील्ड गंज के जामा मस्जिद चौक इलाके में दुकानों के बाहर अतिक्रमण करने के आरोपित दो दुकानदारों को थाना डिवीजन नंबर-2 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ प्रदीप सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान पखोवाल रोड के पंजाब माता नगर निवासी हनी कपूर और इस्लाम गंज निवासी हनी कपूर के रूप में हुई है।

 

पुलिस को मंगलवार सूचना मिली थी कि आरोपितों की मस्जिद चौक के पास कपड़ों की दुकान है। उन दोनों ने अपनी दुकानों के बाहर 10 फुट टेबल लगा कर कपड़े टांग रखे हैं, जिससे यातायात बाधित हो रहा है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Post Views : 297

यह भी पढ़ें

Breaking News!!