image

Pushpa 2 के मेकर्स ने सेट से दिखाई पहली झलक, एक्साइटेड हुईं रश्मिका

अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा: द रूल का इंतजार किया जा रहा है। मेकर्स इसके सीक्वल में जुट गए हैं। अब मेकर्स ने फैन्स की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए सेट से पहली तस्वीर शेयर की है।

अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा: द रूल का इंतजार किया जा रहा है। फिल्म का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहा। जिसके बाद मेकर्स इसके सीक्वल में जुट गए हैं। अब मेकर्स ने फैन्स की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए सेट से पहली तस्वीर शेयर की है। तस्वीर से साफ है कि शूटिंग की प्रक्रिया तेजी से आगे बढ़ रही है। फैन्स तो एक्साइडेट हैं ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी खुशी जाहिर की और तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है।

रश्मिका मंदाना का रिएक्शन


मेकर्स ने जो तस्वीर शेयर की है वह बिहाइंड द कैमरा है जिसमें फिल्म की टीम को काम करते हुए देखा जा सकता है। मेकर्स ने संकेत दिए हैं कि फिल्म का काम पूरे जोरों पर है। इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन देते हुए रश्मिका मंदाना ने लिखा, ‘देखो इसे, यह सब शुरू हो रहा है।‘ इसके साथ उन्होंने फायर और डांसिंग गर्ल का इमोजी बनाया।
 

                                  

अर्जुन कपूर नहीं करेंगे रिप्लेस


‘पुष्पा: द राइज’ में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल की मुख्य भूमिका थी। हाल ही में ऐसी खबरें उड़ीं कि अर्जुन कपूर, फहाद फासिल को रिप्लेस करने वाले हैं। बाद में मेकर्स ने साफ कर दिया कि वो ऐसा कुछ भी नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने फिल्म में फहाद फासिल के होने की पुष्टि की और ऐसी खबरों को गलत बताया

फिल्म की खास बातें


बता दें ‘पुष्पा’ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया। सीक्वल फिल्म के निर्देशक भी वहीं है। फिल्म मूलत: तेलुगू में है। इसे हिंदी सहित दूसरी भाषाओं में रिलीज गिया गया था।

Post Views : 573

यह भी पढ़ें

Breaking News!!