image

तो अब सच में होगी Sonakshi Sinha की शादी? जहीर इकबाल ने खुल्लम खुल्ला किया इश्क का इजहार

Sonakshi Sinha Latest Video: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के अफेयर की चर्चा लंबे समय से होती आ रही है। आखिरकार अब जहीर इकबाल ने अपने दिल की बात कह ही डाली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले कुछ वक्त से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। बीते कुछ समय से एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग उनका नाम जुड़ रहा है। हालांकि दोनों की ओर से बार-बार यही बात कही जाती है कि इनके बीत सिर्फ और सिर्फ दोस्ती का ही रिश्ता है। सोशल मीडिया पर दोनों खुलकर एक-दूसरे की तारीफ करते रहते हैं लेकिन आज तक इनमें से किसी ने भी यह इशारा नहीं दिया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खैर कहते हैं कि ना कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता है। ठीक वैसा ही इनके ही केस में हुआ है। 

जहीर ने कही दिल की बात 
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस के बर्थडे के कुछ दिन बार जहीर ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए जहीर इकबाल ने पूरी दुनिया के सामने कह डाला है कि वह सोनाक्षी सिन्हा से प्यार करते हैं। जहीर ने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा एक फ्लाइट में स्नैक्स का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। वीडियो में सोनाक्षी के साथ जहीर इकबाल भी नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने कैप्शन दिया है, 'जन्मदिन मुबारक हो सोन्ज...शुक्रिया मुझे ना मारने के लिए। आई लव यू..आपको ढेर सारा खाना, फ्लाइट्स, प्यार और खुशियां यूं ही मिलती रहें।' वीडियो में सोनाक्षी और जहीर की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। 

रिश्ते पर जहीर इकबाल ने कही ये बात
जहीर इकबाल ने इससे पहले एक इंटरव्यू में अपने और सोनाक्षी सिन्हा के रिश्ते पर खुलकर बात की थी। जहीर इकबाल ने कहा था, 'ये खबरें कब से चली आ रही हैं। इस अफवाहों को अब इतना वक्त हो गया है कि अब मुझे जरा सी भी परवाह नहीं है। आपको यदि ऐसा लगता है तो लगे। अगर आपको ये सब कहने में खुशी मिलती है तो ठीक है। आपको इस बात से दुख है तो आपको अपनी मदद खुश करनी होगी। खुद को ये सब सोचने से रोकना होगा।' वहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने इस मामले में अभी तक चुप्पी साधी है।

Post Views : 324

यह भी पढ़ें

Breaking News!!