image

कौन है राहुल नवलानी? जिसकी वजह से खुदकुशी करने पर मजबूर हुईं वैशाली ठक्कर

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने रविवार की दोपहर को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस मामले में वैशाली के पड़ोसी राहुल नवलानी का नाम सामने आया है जिस पर वैशाली को परेशान करने का आरोप लगा है।

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने रविवार की दोपहर को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा के खलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। दोनों वैशाली के पड़ोसी हैं। वैशाली ने पांच पन्नों का एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें राहुल का नाम सामने आया है। एक्ट्रेस ने उस पर प्रताड़ित करने और शोषण का भी आरोप लगाया। वैशाली के भाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह उनकी बहन को धमकाता था।

राहुल के पिता इंदौर में प्लाईवुड का बिजनेस चलाते हैं। राहुल ने कॉलेज की पढ़ाई नहीं की है और वह एक फर्म चलाता है। जिस सोसाइटी में वैशाली का परिवार रहता है राहुल वहां 10-12 सालों से रह रहा था। वैशाली के भाई नीरज ठक्कर ने बताया कि जब वैशाली कोरोना महामारी के दौरान मुंबई से इंदौर लौटी तो राहुल से संपर्क में आई। दोनों अक्सर जिम में मिलते थे। 

धमकियों से परेशान आ चुकी थी वैशाली


नीरज आगे बताया कि ‘वो उसे अक्सर धमकाता था कि तेरा घर नहीं बसने दूंगा... शादी नहीं होने दूंगा, डायरी में वैशाली ने सब रिलेशनशिप के बारे में लिख रख था। जिस लड़के से सगाई हुई थी उसको राहुल मैसेज करता था और वैशाली को धमकाता था। उसकी शादी की तैयारियों के बीच वह धमकी दे रहा था। इन सबसे वैशाली तंग आ चुकी थी।‘

सुसाइड नोट से मिले संकेत


पुलिस ने बताया कि राहुल फिलहाल अपने घर पर नहीं है। उसके घर में ताला लगा हुआ है। पुलिस राहुल का पता लगा रही है। एसीपी ने मोती उर रहमान ने एएनआई को बताया कि राहुल वैशाली का पड़ोसी है। सुसाइड नोट से संकेत मिलता है कि वह वैशाली को परेशान करता था। जिसके कारण उसने इतना बड़ा कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि वैशाली की शादी किसी और से होने वाली थी जिसे लेकर राहुल उसे परेशान किया करता था। इससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर लिया।

Post Views : 317

यह भी पढ़ें

Breaking News!!