image

बैंक ऑफ बड़ौदा, हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स और चंडीगढ़ पुलिस में भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Govt Jobs Closing Today (October 24) ऑफ बड़ौदा (BoB) में आइटी के 12 पदों के लिए हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड में 25 सिक्यूरिटी गार्ड और फिटर के पदों के लिए और चंडीगढ़ पुलिस में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के 49 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज 24 अक्टूबर को समाप्त हो जाएगी।

 दीवाली 2022 के दिन सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। विभिन्न सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन की आज, 24 अक्टूबर 2022 को आखिरी तारीख है। इनमें बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) में आइटी प्रोफेशनल्स की भर्ती, हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) में सिक्यूरिटी गार्ड और फिटर की भर्ती और चंडीगढ़ पुलिस में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) की भर्ती शामिल हैं। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे सम्बन्धित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

 

बैंक ऑफ बड़ौदा में आइटी प्रोफेशनल्स की भर्ती

बैंक ऑफ बड़ौदा में क्लाउड इंजीनियर, अप्लीकेशन आर्किटेक्ट, इंटरप्राइज आर्किटेक्ट, इंफ्रास्ट्रक्टर आर्किटेक्ट, इंटीग्रेशन एक्सपर्ट और टेक्नोलॉजी आर्किटेक्ट के पदों पर भर्ती के लिए आइटी प्रोफेशनल्स से ऑनलाइन आवेदन 4 अक्टूबर से आमंत्रित किए जा रहे हैं। बीई/बीटेक डिग्री प्राप्त अधिकतम 45 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) में सिक्यूरिटी गार्ड और फिटर की भर्ती

हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड द्वारा 23 सिक्यूरिटी गार्ड और 2 फिटर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 3 अक्टूबर से आमंत्रित किए जा रहे हैं। सिक्यूरिटी गार्ड पदों के लिए 12वीं पास और फिटर पदों के लिए आइटीआइ किए और अधिकतम 28 वर्ष की आयु वाले इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

चंडीगढ़ पुलिस में 49 असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) की भर्ती

चंडीगढ़ पुलिस में ग्रुप सी के पदों के अंतर्गत असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) के 49 पदों की भर्ती के आवेदन 24 सितंबर 2022 से आमंत्रित किए जा रहे हैं। किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक और 1 जुलाई 2022 को 18 से 25 वर्ष तक की आयु वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, chandigarhpolice.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Post Views : 267

यह भी पढ़ें

Breaking News!!