image

एयरपोर्ट से नोएडा जा रहे बसपा के पूर्व विधायक को कैब चालकों ने पीटा

बसपा के पूर्व विधायक विजय सिंह के साथ कैब चालकों ने मारपीट की है। पूर्व विधायक दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा जा रहे थे। कुछ दूर जाने के बाद उनकी कैब चालक से कहासुनी हो गई। इस वजह से मारपीट हुई।

मुरादाबाद से बसपा वे पूर्व विधायक रहे विजय सिंह के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। वारदात को दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा जाते समय दो कैब चालकों ने अंजाम दिया। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने इस बाबत 22 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले में पुलिस ने गाड़ी जब्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार 22 अक्टूबर को विजय यादव ने आईजीआई थाने में शिकायत दी थी। 

शिकायत में उन्होंने बताया कि 17 अक्टूबर को उन्होंने एक इको टैक्सी टर्मिनल 2 से नोएडा जाने के लिए ली थी। कुछ दूर जाने के बाद उन्हें चालक ने एक स्विफ्ट कार में बिठा दिया। इको वैन चालक ने उन्हें बताया कि उसे गुरुग्राम जाना है। इस बात को लेकर बीच रास्ते में उनके बीच कहासुनी हुई। आरोप है कि कैब चालकों ने उनके साथ मारपीट की। पीड़ित ने दुर्गाबाई देशमुख मेट्रो स्टेशन पहुंचने पर पीसीआर को कॉल किया। 

इस घटना को लेकर सफदरजंग अस्पताल में उनका मेडिकल कराया गया और इसके आधार पर मामला दर्ज किया गया। छानबीन के दौरान पीड़ित की पिटाई करने वाले रजनीश शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी डाबड़ी का रहने वाला है। पुलिस ने उसकी स्विफ्ट कार को भी जब्त कर लिया है जिसमें पूर्व विधायक के साथ हाथापाई हुई थी। पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है

Post Views : 314

यह भी पढ़ें

Breaking News!!