image

फिर लौट रही है ‘Stree 2’, इस बार ‘भेड़िए’ के ट्विस्ट के साथ होगा डबल हॉरर!

साल 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ के मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारी में जुट गए हैं। फिल्म में इस बार एक खास किरदार की एंट्री हो सकती है,आखिर कौन है ये एक्टर?

श्रद्धा कपूर (Shradha kapoor )और राजकुमार राव की जोड़ी एक बार फिर हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री की दूसरी कड़ी के साथ बड़े पर्दे पर लौट रही है। लेकिन इस बार ‘स्त्री’ एक नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों की धड़कने तेज कर सकती है। इस बार स्त्री 2 में एक नए एक्टर की एंट्री भी हो सकती है। कौन है ये एक्टर आइए जानते हैं।

‘स्त्री’ मूवी फैन्स के लिए गुड न्यूज 
साल 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘स्त्री’ के फैंस के लिए गुड न्यूज है। जल्द ही इस फिल्म के मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट को फिल्माने के लिए तैयार है। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने पिंकविला वेबसाइट को स्त्री की दूसरी कड़ी को लेकर कई अपडेट्स दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही इस फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक दूसरे पार्ट की तैयारी में जुट सकते हैं। डायरेक्टर अमर कौशिक की हालिया फिल्म भेड़िया रिलीज के लिए तैयार है। खबरें हैं कि इस फिल्म के बाद अब वे ‘स्त्री 2’ की तैयारी में जुट गए हैं। 

इस बार ‘स्त्री 2’ में होगा ये खास ट्विस्ट 
हाल ही में अमर कौशिक की अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ का नया गाना ‘ठुमकेश्वरी’ रिलीज हुआ है। इस गाने को वरुण धवन और कृति सैनन पर फिल्माया गया है लेकिन गाने में श्रद्धा कपूर की स्त्री लुक वाली एंट्री ने दर्शकों को हैरान कर दिया है। ‘भेड़िया’ में श्रद्धा की स्पेशल अपीयरेंस स्त्री 2 की ओर इशारा कर रही है। और अब फिल्म के सूत्रों के मुताबिक ये जानकारी भी चर्चा में है कि स्त्री 2 में वरुण धवन का कैमियो के ट्विस्ट को भी शामिल किया गया है। चर्चा है कि जल्द ही वरुण स्त्री 2 के लिए शूटिंग करने जा रहे हैं। तो इस बार श्रद्धा और राजकुमार राव के अलावा स्त्री 2 की कहानी में एक खास ट्विस्ट के साथ लौट रहे हैं। 

भेड़िया और स्त्री 2 के बाद वैम्पायर वर्ल्ड को भी पर्दे पर उतारने की तैयारी 
खबर है कि ‘भेड़या’ और ‘स्त्री’ 2 के बाद बड़े पर्दे पर वैम्पायर वर्ल्ड के रोमांच को भी फिल्म के जरिए दर्शकों के समक्ष लाने की तैयारी हैत्र प्रोड्यूसर दिनेश विजन हिन्दी सिनेमा के हॉरर यूनिवर्स में वैंम्पायर वर्ल्ड की फैंटसी को भी शामिल करने की तैयारी हैं। जानकारी के मुताबिक, डायरेक्टर अमर कौशिक एक वैम्पायर बेस्ड मूवी प्रोजेक्ट की टीम के साथ जुड़े हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और साउथ टॉप एक्ट्रेस सामंथा को लीड  रोल के लिए कास्ट करने की बात कही जा रही है। 

स्त्री 2 में श्रद्धा का हॉरर किरदार?
साल 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री 2’ के हॉरर-कॉमेडी कंटेंट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ये फिल्म साल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म का बजट 14 करोड़ से 25 करोड़ बताया गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म स्त्री के क्लाइमैक्स में एक चौंकाने वाला ट्विस्ट भी नजर आया था। ये ट्विस्ट था गांववालों को ‘स्त्री’ से छुटकारा दिलाने वाली श्रद्धा का खुद ‘डायन’ होने की ओर इशारा। अब देखना है कि फिल्म की दूसरी कड़ी में श्रद्धा किस अंदाज में लौटती हैं?

Post Views : 450

यह भी पढ़ें

Breaking News!!