image

दिल्ली पुलिस भर्ती में उत्तर पुस्तिका के साथ पकड़े गए युवक को जमानत

दिल्ली पुलिस की ऑनलाइन भर्ती परीक्षा के लिए एक परीक्षा केन्द्र पर उत्तर पुस्तिका की फोटोकॉपी के साथ पकड़े गए आरोपी को अदालत ने जमानत दे दी है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए पांच दिन की हिरासत

दिल्ली पुलिस की ऑनलाइन भर्ती परीक्षा के लिए एक परीक्षा केन्द्र पर उत्तर पुस्तिका की फोटोकॉपी के साथ पकड़े गए आरोपी को अदालत ने जमानत दे दी है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए पांच दिन की हिरासत मांगी थी, लेकिन अदालत ने खारिज कर दिया।

कड़कड़डूमा स्थित मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अभिनव पांडेय की अदालत ने धोखाधड़ी के एक मामले में आरोपी धीरज को शुक्रवार को जमानत दे दी है। अदालत ने कहा कि आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत आरोप हैं। यह स्पष्ट है कि अपराध एक पुलिस अधिकारी की उपस्थिति में नहीं किया गया था और पुलिस केवल जांच के लिए गई थी। शिकायत पर परीक्षा केन्द्र पर छापामारी की गई। वहीं से आरोपी की गिरफ्तारी हुई। आरोपी के खिलाफ पुलिस ऐसे साक्ष्य पेश नहीं कर पाई है जिसके आधार पर उसे रिमांड पर दिया जा सके। पेश मामले में आरोपी धीरज के खिलाफ कथित तौर पर विवेक विहार के अरवाचिन स्कूल में दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल पद के लिए एक ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होने का आरोप है।

Post Views : 352

यह भी पढ़ें

Breaking News!!