image

आगराताज प्रेस क्लब चुनाव :अध्यक्ष पद के लिए,सुनयन शर्मा,महासचिव हेतु के.पी.सिंह एवं कोषाध्यक्ष के लिए लाखन सिंह बघेल ने किया नामांकन

डीके श्रीवास्तव

आगरा। ताज प्रेस क्लब के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। पहले दिन यानी कि 31 अक्टूबर को किसी ने नामांकन नहीं भरा। जबकि दूसरे दिन,एक नवंबर को सुनयन शर्मा ने अध्यक्ष पद के लिए, केपी सिंह ने महासचिव पद के लिए और लाखन सिंह बघेल ने कोषाध्यक्ष,भानुप्रताप सिंह ने उपाध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन पत्र भरा। 

नामांकन की यह प्रकिया अभी दो दिन, तीन नवंबर तक चलेगी।

प्रत्याशी दोपहर के समय अपने समर्थकों के साथ घटिया आजम खां स्थित प्रेस क्लब पहुंचे। 

वहां सबसे पहले मनोज गोयल, राजकुमार मीणा आदि ने अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सुनयन शर्मा, महासचिव पद के प्रत्याशी केपी सिंह और कोषाध्यक्ष पद के प्रत्याशी लाखन सिंह बघेल के साथ ही निवर्तमान अध्यक्ष अनिल शर्मा को माला पहनाकर स्वागत किया। 

इसके पश्चात तीनों प्रत्याशियों ने अपने फार्म नामांकन अधिकारी उपेंद्र पुरी गोस्वामी और वीरेंद्र चौधरी को सौंपे। उन्होंने नामांकन पत्रों की जांच की। इसके पश्चात निर्धारित शुल्क जो कि अध्यक्ष के लिए दो हजार और महासचिव पद के लिए दो हजार तथा कोषाध्यक्ष पद के लिए 1500 रुपये तथा उपाध्यक्ष पद के लिए डेढ़ हजार रुपये जमा कराये गए। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सुनयन शर्मा के प्रस्तावक निवर्तमान अध्यक्ष अनिल शर्मा और अनुमोदक डॉ.बचन सिंह सिकरवार रहे। 

 इस अवसर पर जगत शर्मा ने कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र भरा। दूसरे दिन कुल लगभग 60 नामांकन फार्म बिके। नामांकन के समय दैनिक जागरण के आशीष भटनागर, राजेश मिश्रा, संजय वर्मा, प्रभजोत कौर के अलावा आज अखबार के संजीव शर्मा, सी न्यूज के उमेश शर्मा, हिन्दुस्तान वार्ता (एचवी मीडिया ग्रुप)के यू.पी.हैड-धर्मेन्द्र कु.चौधरी, वरिष्ठ फ़ोटो जर्नलिस्ट-असलम सलीमी, शिवकुमार भार्गव, वीरेंद्र गोस्वामी, कुलदीप नरायन शर्मा, नरेंद्र प्रताप सिंह, दिलीप सुराना, सीपी सिंह, ऋषि गुप्ता, अधर शर्मा, पीयूषशर्मा, शीतल सिंह, राजीव दधीच, मुनेंद्र शंकर त्रिवेदी,धर्मेन्द्र सिंह सहित तमाम पत्रकार मौजूद रहे।

Post Views : 532

यह भी पढ़ें

Breaking News!!