image

कानपुर के बाद आगरा में भी बिगड़ा माहौल, बाइक टक्कर के बाद दो पक्षों में पत्थरबाजी

आगरा में ताजगंज के बसई खुर्द में रविवार शाम को बाइक टकराने पर दो युवकों के बीच विवाद हो गया। युवकों के परिजन भी वहां पहुंच गए, उनमें भी मारपीट होने लगी। इस बीच दो समुदायों के बीच टकराव की बात फैल गई।

कानपुर में हिंसा के बाद उपद्रवियों की धड़पकड़ के बीच रविवार को आगरा में भी माहौल बिगड़ गया। यहां दो लोगों के बीच बाइक से हुई टक्कर के मामले ने तूल पकड़न लिया। पहले दोनों शख्स और फिर उनके परिवार वाले और देखते ही देखते मोहल्ले में रहने वाले दोनों समुदायों के लोग आपस में भिड़ गए। हालांकि, समय रहते पुलिस ने मामले को संभाल लिया। 

आगरा में ताजगंज के बसई खुर्द में रविवार शाम को बाइक टकराने पर दो युवकों के बीच विवाद हो गया। युवकों के परिजन भी वहां पहुंच गए, उनमें भी मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर पथराव भी करते दिखे। इस बीच दो समुदायों के बीच टकराव की बात फैल गई। एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर दौड़ पड़े। उन्होंने समय रहते मौके पर कानून-व्यवस्था को कायम किया। पुलिस ने अफवाह फैलने और मामले को बिगड़ने से रोक लिया।

घटना शाम करीब साढ़े सात बजे की है। बसई खुर्द में सड़क की खोदाई हो रखी है। वहां इंटरलाकिंग बिछाने का काम चल रहा है। बसई खुर्द निवासी सादिक बाइक से घर आ रहा था। खोदाई के चलते उसकी बाइक सामने आ रहे राधेश्याम से टकरा गई। जिसे लेकर दोनों में विवाद होने लगा। 

राधेश्याम व सादिक के परिजन भी पहुंच गए। उनमें भी मारपीट होने लगी। किसी ने पुलिस को दो समुदाय में संघर्ष की सूचना दे दी। एसएसपी सुधीर कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने बताया कि सामुदायिक टकराव का नहीं था। आइजी रेंज नचिकेता झा, एसएसपी सुधीर कुमार, एएसपी सत्य नारायण, सीओ सदर राजीव कुमार, सीओ लोहामंडी अर्चना सिंह आदि ने ताजगंज समेत शहर के अन्य इलाकों में पैदल गश्त की। आगरा पुलिस ने बताया है कि इस घटना में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मौके पर शांति है और पुलिस बल तैनात है। 

Post Views : 319

यह भी पढ़ें

Breaking News!!