image

लोहे की कीलों पर रुबीना दिलैक ने किया ‘घूमर’, देखकर जज हुए हैरान

बॉस लेडी कही जाने वालीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अब ‘झलक दिखला जा 10’ में डांस से छाई हुई हैं। अब रुबीना शो में ‘घूमर’ गाने पर थिरकती दिखेंगी। चैनल ने उनका एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है।

बॉस लेडी कही जाने वालीं रुबीना दिलैक अब ‘झलक दिखला जा 10’ में डांस से छाई हुई हैं। ‘बिग बॉस 13’ की विजेता रुबीना दिलैक शो की मजबूत कंटेस्टेंट में से हैं। वो एक बेहतरीन डांसर हैं ये तो उनके फैन्स अच्छी तरह से जानते हैं। रुबीना ने अपनी हर एक परफॉर्मेंस से सभी को हैरान किया है। रिहर्सल के दौरान उन्हें चोटें भी आईं लेकिन वह फिर से वापस लौटीं और डांस से धूम मचा दिया। अब रुबीना शो में ‘घूमर’ गाने पर थिरकती दिखेंगी लेकिन उनके स्टेप्स इतने भी आसान नहीं हैं। 

प्रोमो वीडियो रिलीज


शो का एक प्रोमो वीडियो आया है जिसमें वह हैवी लहंगा पहने हुए हैं। सिर पर उनके एक मटका है जिस पर आग जल रही है। रुबीना ने इससे पहले अपनी दो तस्वीरें शेयर कर बताया था कि लोहे की 500 कीलों के बेड पर डांस करने से लेकर सिर पर आग को बैलेंस करने तक, इस हफ्ते स्टेज पर आग लगा दी। 

जज करते हैं तारीफ


रुबीना जब डांस करती हैं तो माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही से लेकर करण जौहर तक उन्हें चीयर करते दिखते हैं। बैकग्राउंड में उनकी आवाज को सुना जा सकता है। जज रुबीना से कहते हैं, ‘क्या कमाल की एनर्जी है, कोरियोग्राफी, एक्सप्रेशंस सब कमाल के हैं।‘
 

                                  

इस वीकेंड प्रसारित होगा एपिसोड


वीडियो को कलर्स टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘रुबीना है अपनी परफॉर्मेंस से सबको प्रभावित करने के लिए लिए रेडी। क्या आप उनकी परफॉर्मेंस देखने के लिए तैयार हैं। झलक दिखला जा शनिवार और रविवार रात 8 बजे।‘

यह भी पढ़ें

Breaking News!!