image

शमा सिकंदर ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, फ्रंट ओपन स्विमसूट में दिखाई बेबाकी

शमा सिकंदर टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकी हैं. वहीं इन दिनों वह अपनी दिलकश अदाओं का जादू सोशल मीडिया पर दिखा रही हैं. शमा की लेटेस्ट हॉट फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

नई दिल्ली: चाहे टीवी शोज हो या बॉलीवुड फिल्में शमा ने हर अंदाज में अपने फैंस का दिल जीता है. अपनी एक्टिंग और अदाओं से उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई है, लेकिन आजकल स्क्रीन से दूर शमा सोशल मीडिया का लुफ्त उठा रही हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. 

बोल्ड अंदाज में नजर आईं शमा

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं शमा सिकंदर अब एक बार फिर से अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है. फोटो में शमा को सिल्वर गिलिटरी वर्क वाली पिंक कलर की मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह पूल में आग लगा रही हैं. 

 

भले ही गर्मी से राहत पाने के लिए शमा पूल का लुफ्त उठा रही हो, लेकिन उनके इस बोल्ड अंदाज ने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है. बला की खूबसूरत शमा की फोटो से नजर हटा पाना नामुमकिन है.

शमा की फोटो पर लाइक्स की हुई बरसात

 

अब शमा की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. उनकी तस्वीर पर अब तक ढेरों कमेंट और तीस हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. फैंस कमेंट बॉक्स में उनकी जमकर तारीफ कर रहे है. शमा की अदाओं ने एक बार फिर से फैंस को मदहोश कर दिया है.

इन शोज में नजर आ चुकीं हैं शमा

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शमा 2003 में सोनी टीवी के सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' से फेमस हुई थीं. इसके बाद उन्होंने सीरियल 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाकर करोड़ों दर्शकों का दिल जीता था.

Post Views : 292

यह भी पढ़ें

Breaking News!!