image

47 की उम्र में दोबारा शादी करेंगी करिश्मा कपूर? सोशल मीडिया पर किया खुलासा

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपने बेहतरीन अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल चुकी हैं. बेशक वह पिछले लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपने बेहतरीन अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल चुकी हैं. बेशक वह पिछले लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. करिश्मा भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. 

सोशल मीडिया लवर हैं करिश्मा 

दरअसल, करिश्मा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

 

वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ इंटरैक्ट किया और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. 

दोबारा शादी करने जा रही हैं करिश्मा? 

 

उन्होंने अपने लाइक्स-डिसलाइक्स पर बातें की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें क्या खाना पसंद है और क्या पहनना पसंद है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें रणबीर और रणवीर सिंह में से कौन अच्छा लगता है.

 

इसी सेशन में करिश्मा के एक चाहने वाले ने उनसे पूछ डाला कि वह दोबारा शादी करेंगी? दिलचस्प बात ये है कि इस पर एक्ट्रेस ने मजेदार रिएक्ट किया है. करिश्मा इसपर कुछ ज्यादा रिएक्ट करने से बचती नजर आईं और कन्फ्यूज्ड दिखीं. 

कंफ्यूज हुए करिश्मा के चाहने वाले 

फैन के सवाल पर करिश्मा ने GIF शेयर कर लिखा, 'डिपेंड्स'. एक्ट्रेस के इस जवाब ने सभी लोगों को कंफ्यूज कर दिया है. बता दें कि करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेस संजय कपूर से शादी की थी.

इस जोड़े के दो बच्चे हैं- बेटी समायरा और बेटा कियान. 2014 में करिश्मा और संजय ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी और 2016 में दोनों की राहें अलग हो गई.  

Post Views : 333

यह भी पढ़ें

Breaking News!!