image

Urfi Javed Photos: जब कंधे से ड्रेस सरकाकर उर्फी जावेद ने दिखा दी थी अपनी ब्रा, स्ट्रैप उतारकर की थी ऐसी हरकत

अभिनेत्री उर्फी जावेद हर दिन अपने एक से एक उम्दा फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी हर दिन अपने नित नए फैशन सेंस को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. उर्फी बोल्डनेस फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका अपना हाथ से जाने नहीं देती हैं.

 

1/5

आज हम आपके लिए उर्फी जावेद का एक ऐसा ही पुराना लुक लेकर आए हैं जब एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बोल्डनेस दिखाने के लिए अपनी ड्रेस की स्ट्रैप ही सरका दी थी और फिर अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए अपने पोज से हर किसी को मदहोश कर दिया था.

 

 

2/5

उर्फी जावेद ने इस दौरान लाल रंग की सैटिन ड्रेस में बेहद बेहतरीन दिखाई दे रही थी. हालांकि इस दौरान उर्फी अपनी सरकती हुई ड्रेस की स्ट्रैप को संभालती दिखाई दी.

 

 

3/5

इसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, फैंस कंफ्यूज हो रहे हैं कि उर्फी इस दौरान पोज दे रही हैं या फिर शूट के दौरान उनकी ड्रेस सरक गई थी.

 

 

 

4/5

हालांकि जो भी हो उर्फी इस दौरान बेहद कमाल लग रही थीं. साथ ही उन्होंने उन्होंने अपनी ड्रेस की स्ट्रैप को हटाकर अपनी ब्रा भी फ्लॉन्ट की. उनके इस पोज ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी.  

 

 

5/5

बता दें कि उर्फी जावेद सिर्फ 25 साल की है और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उर्फी आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं जो कि मिनटों में वायरल हो जाती हैं.

Post Views : 499

यह भी पढ़ें

Breaking News!!