image

मंदिर में शिवलिंग और हनुमानजी की मूर्ति तोड़ी, हिंदू संगठन आक्रोशित; आंदोलन की चेतावनी

खंडवा के राम नगर क्षेत्र में स्थित शिवराज नगर मल्टी में हनुमानजी की मूर्ति और शिवलिंग को किसी बदमाश ने खंडित कर दिया। इस सनसनीखेज घटना से हड़कंप मचा हुआ है। हिंदू संगठन बजरंग सेना आक्रोशित है।

मध्य प्रदेश के खंडवा में  हनुमान मंदिर और शिव मंदिर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। मामला रामनगर स्थित शिवराज नगर मल्टी का है। यहां हनुमान मंदिर में हनुमान जी और शिवलिंग को असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया। सुबह जब लोग दर्शन करने पहुंचे तब इस घटना का पता चला। घटना की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए। हिंदू संगठन ने कहा कि अगर आरोपी को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो वह आंदोलन करेंगे। फिलहाल पुलिस ने इस मामले आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

खंडवा के राम नगर क्षेत्र में स्थित शिवराज नगर मल्टी में  हनुमानजी की मूर्ति और शिवलिंग को किसी बदमाश ने खंडित कर दिया। इस सनसनीखेज घटना से हड़कंप मचा हुआ है। सुबह जब लोग पूजा करने मंदिर पहुंचे तो देखा कि हनुमानजी की मूर्ति और शिवलिंग के साथ किसी ने तोड़फोड़ की है। सूचना मिलते ही रामनगर चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों की तलाश शुरू की। वही घटना को लेकर हिन्दू संगठनों ने आक्रोश जताया है। 

बता दें कि रामनगर के पास शिवराज नगर मल्टी में भगवान हनुमान जी और शंकर भगवान का मंदिर है। प्रतिदिन की तरह बुधवार को सुबह रहवासी मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे। हिंदू संगठन बजरंग सेना के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर मूर्तियों के खंडित फोटो वायरल कर दिये। इसके बाद मंदिर में लोगों की भीड़ लग गईं। इधर हिन्दू संगठन बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी शिवराज नगर मल्टी पहुंचे। हिंदू जागरण मंच के माधव झा ने बताया कि हिन्दू समाज की भावनाओं को ठेस पहुचाने वाले को पुलिस जल्द पकड़े। अगर ऐसा नहीं हुआ तो सड़क पर उतर कर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

इधर इस मामले में रामनगर चौकी प्रभारी सुभाष नावड़े का कहना है कि मूर्ति खंडित होने की सूचना मिली थी। पुलिस आरोपियों की तलाश में लग गई है। जल्द ही आरोपियों के बारे में पता कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!