image

गंभीर बीमारी से जंग लड़ रहे हैं Chris Hemsworth, काम से लेंगे छुट्टी

हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं. एक्टर अपनी बीमारी के चलते काम से ब्रेक लेने जा रहे हैं.

 हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की काफी बड़ी फैन फॉलाइंग हैं. एक्टर ने अपने काम से सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. इसी बीच क्रिस हेम्सवर्थ के चाहनेवालों के लिए एक हिलाकर रख देने वाली खबर सामने आई है. क्रिस हेम्सवर्थ काम से ब्रेक लेने का मन बना रहे हैं और ये फैसला वो अपनी खुशी से नहीं बल्कि मजबूरी में ले रहे है. हॉलीवुड स्टार एक गंभीर बीमारी का सामना कर रहे हैं.

सही सुना आपने, क्रिस हेम्सवर्थ पिछले काफी वक्त से एक गंभीर बीमारी से लड़ रहे हैं. अब उन्होंने खुलकर अपनी बीमारी पर बात की है. डॉक्टर्स ने जब अपनी बीमारी के बारे में डॉक्टर्स से बात की पता चला कि ये एक जेनेटिक बीमारी होती है. डॉक्टर ने एक्टर को बताया है कि उनके अंदर अल्जाइमर की बीमारी के लक्षण हैं. इस खबर के बाद से एक्टर अपनी सेहत पर खास ध्यान देना चाहते हैं. वहीं क्रिस हेम्सवर्थ के चाहनेवाले उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान भी हो गए हैं.

 

अपनी हेल्थ को देखते हुए क्रिस हेम्सवर्थ अपने प्रोजेक्टस से ब्रेक लेने का मन बना रहे हैं. कुछ वक्त के लिए एक्टर सभी प्रोफेशनल जिम्मेदारी से छुट्टी चाहते हैं. एक्टर ने अपने इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि ‘उनका कन्सर्न बस इतना है कि वो इसे तोड़-मरोड़कर पेश करना नहीं चाहते और इसे ओवर ड्रामाटाइज नहीं करना चाहते. वह अपने काम को पूरी तरह से नहीं छोड़ रहे हैं.’

एक्टर ने आगे बताया कि, ‘उनके मन में कुछ ऐसा ट्रिगर हुआ है कि वह कुछ समय का ब्रेक लेना चाहते हैं. शो खत्म होने के बाद से वह उन चीजों को पूरा करने में जुटे हुए हैं जिसका कॉन्ट्रैक्ट उन्होंने लिया था. और अब जब वह इस वीक अपना टूर खत्म कर लेंगे, वह घर जाएंगे और शांति से कुछ समय बिताएंगे. एक्टर का कहना है कि वो कुछ समय अपने परिवार के साथ गुजारना चाहता है.

यह भी पढ़ें

Breaking News!!