image

दोस्ती की आड़ में धोखा: चलती कार में 19 साल की मॉडल से गैंगरेप, महिला सहित 4 अरेस्ट

कोच्चि के कक्कानाड में रह रही पीड़िता को उसकी एक राजस्थानी महिला दोस्त ने एक डीजे पार्टी में इनवाइट किया था और इन लोगों (आरोपियों) से उसका परिचय कराया था.

केरल के कोच्चि में चलती कार में 19 साल की मॉडल का बलात्कार करने के आरोप में एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, कोडुंगल्लूर के तीन लोगों ने गुरुवार रात अपनी गाड़ी में कासरगोड की रहने वाली एक युवती का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया. उन्होंने बताया कि शहर के कक्कानाड में रह रही पीड़िता को उसकी एक राजस्थानी महिला मित्र ने एक डीजे पार्टी में इनवाइट किया था और इन लोगों से उसका परिचय कराया था.

पुलिस ने बताया कि बाद में शराब के नशे में धुत होने के बाद आरोपी मॉडल को अपनी कार में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘मेडिकल सुबूत बताते हैं कि वह घायल हो गई थी. अपराध करने के बाद लोगों ने पीड़िता को कक्कनाड में छोड़ दिया.’ यह मामला तब सामने आया जब एक प्राइवेट अस्पताल ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जहां पीड़िता को उसकी साथी ने आज सुबह भर्ती कराया था.

चलती कार में दिया घटना को अंजाम

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस ने कोडुंगल्लुर से दो और एर्नाकुलम से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में एक 21 वर्षीय महिला को भी गिरफ्तार किया गया है, जो मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली बताई जा रही है. आरोपी महिला भी मॉडलिंग करती थी. इसी प्रोफेशन के जरिए उसकी पीड़िता से मुलाकात हुई थी. पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को गुरुवार रात को एक चलती कार के अंदर अंजाम दिया गया.

घर छोड़ने के बहाने किया गैंगरेप

डीजे पार्टी का आयोजन कोचीन शिपयार्ड के पास एक पब में किया गया था. रात करीब 10 बजे जब पीड़िता बेहोश हुई तो तीनों आरोपी उसे उसके घर छोड़ने के लिए राजी हो गए. हालांकि हैरानी की बात यह है कि उसकी दोस्त उसे घर छोड़ने के लिए साथ नहीं आई. तीनों आरोपियों ने कार में पीड़िता के साथ पहले मारपीट की और फिर गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने उसे कक्कनाड में स्थित उसके घर पर छोड़ दिया और खुद फरार हो गए. इस घटना के संबंध में एर्नाकुलम साउथ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

यह भी पढ़ें

Breaking News!!