image

उर्फी जावेद ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, सिर्फ फूलों से किया खुद को कवर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा ही देती हैं. उर्फी आज अपनी बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस फिर से अपने लेटेस्ट लुक के कारण चर्चा में हैं.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी एक्टिंग से तो खास लोकप्रियता हासिल नहीं की, लेकिन इन दिनों उनका बोल्ड अवतार हर दिन सुर्खियों में बना हुआ है. सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी को आप पसंद या नापसंद कर सकते हैं, लेकिन उन्हें इग्नोर करना बेहद मुश्किल है. उर्फी के ड्रेसिंग सेंस ने सभी के होश उड़ाए हैं.

हर दिन उर्फी का नया लुक देखने को मिल जाता है

अक्सर उर्फी फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हर दिन लोगों को उनका एक नया और अतरंगी अवतार देखने को मिल जाता है. एक्ट्रेस भी कभी अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटतीं. ऐसे में उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर ही देता है.

 

लेटेस्ट लुक के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं उर्फी 

एक्ट्रेस फिर से अपने लेटेस्ट लुक के कारण चर्चा में हैं. उर्फी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद लोगों ने सिर पकड़ लिया है.

उर्फी अब तक कभी पॉलीथीन तो कभी कॉटन कैंडी की बनी ड्रेस पहने दिखीं, लेकिन अब जो उनका वीडियो सामने आया है, उसमें न तो उन्होंने न तो कोई टॉप पहना है और नही कोई ब्रा या ब्रालेट. 

 

बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी ने की ऐसी हरकत

दरअसल, इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिएउ उर्फी ने शरीर पर जगह-जगह सिर्फ फूल चिपकाए हुए हैं.

उर्फी ने अपने इस अनोखे लुक के साथ ग्लॉसी मेकअप किया है. हेयर स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने पोनीटेल बांधकर फ्रंट हेयर्स को साइड पार्टेड के साथ रोल करके स्टाइलिश लुक दिया है. 

ट्रोलिंग का शिकार हुईं उर्फी 

उर्फी जावेद के इस वीडियो को देख लोगों का सिर चकरा गया है और वो भड़क गए हैं. उन्होंने जहां उर्फी जावेद को थोड़ी शर्म करने की नसीहत दी तो वहीं अनफॉलो करने के लिए भी कहने लगे.

उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई लोगों ने इस लुक के कारण उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. हालांकि, उर्फी को कभी इन आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ा.

कई शोज में दिख चुकी हैं उर्फी

उर्फी के करियर की बात करें तो उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' ने पहचान दिलाई. हालांकि, इससे पहले वह 'मेरी दुर्गा', 'बेपनहा', 'जीजी मां' और 'डायन' जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस दौरान कभी वह दर्शकों का ध्यान अपनी ओर नहीं खींचा.

Post Views : 319

यह भी पढ़ें

Breaking News!!