image

कुष्ठ रोगियों को वितरित की आवश्यक सामग्री, समाज हित में उद्गम फाउंडेशन के साथ ताज प्रेस क्लब : सुनयन शर्मा

डीके श्रीवास्तव

आगरा। जालमा कुष्ठ रोग आश्रम में रविवार को उद्गम फाउंडेशन के बैनर तले दैनिक जीवन में प्रयोग होने वाली आवश्यक सामग्री कुष्ठ रोगियों की वितरित की गई। मुख्य अतिथि ताज प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनयन शर्मा व महासचिव केपी सिंह ने फाउंडेशन के इस कार्य के सराहना की। 

ताज प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनयन शर्मा ने बताया कि कुष्ठ रोग से पीड़ित लोगों को दैनिक जीवन में प्रयोग की जाने वाली घरेलू सामग्री उद्गम फाउंडेशन द्वारा वितरित की गई है। यह वास्तव में सराहनीय कार्य है जिसमें हर किसी को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने भरोसा दिलाया कि ताज प्रेस क्लब समाज हित मे उद्गम फाउंडेशन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ी है। 

वहीं क्लब के महासचिव केपी सिंह ने बताया कि गरीबों की मदद करने से आत्मीय सुख की प्राप्ति होती है। इस तरह के कार्यक्रम शहर में होते रहने चाहिए। इससे गरीबों को जीवन यापन के लिए बल मिलता है। 

उद्गम फाउंडेशन के अध्यक्ष सर्वेश सिकरवार ने बताया कि हमारी संस्था गरीब और पीड़ित परिवार के हित में हमेशा तत्पर रहती है। इसी क्रम में कुष्ठ रोगियों को अवश्य सामग्री का वितरण किया गया है। 

उद्गम फाउंडेशन के उपाध्यक्ष अनिल राणा व कोषाध्यक्ष कशिश अग्रवाल ने बताया कि फाउंडेशन का उद्देश्य गरीब और पीड़ित परिवारों की मदद करना है। समाज हित में जो भी कार्य होंगे संस्था द्वारा प्राथमिकता से किये जाएंगे।

इस दौरान ताज प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनयन शर्मा, महासचिव केपी सिंह, उद्गम फॉउंडेशन के अध्यक्ष सर्वेश सिकरवार,उपाध्यक्ष अनिल कुमार राणा, महासचिव पंकज सिंह राठौड़, कोषाध्यक्ष कशिश अग्रवाल, ,दीपक सिंह राठौड़, मीडिया प्रभारी श्रवण कुमार वर्मा , सह मीडिया प्रभारी एसपी सिंह, दूरदर्शन के वरिष्ठ पत्रकार सज्जन सागर एवं ज़फर खान आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!