image

ठप हुआ Airtel: यूजर्स ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा, कहा- पूरा वर्किंग डे बर्बाद

आज एयरटेल के कुछ यूजर्स ने नेटवर्क आउटेज का सामना किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के यूजर्स को कथित तौर पर जीरो-नेटवर्क से संबंधित मुद्दों का सामना करना पड़ा।

आज एयरटेल के कुछ यूजर्स ने नेटवर्क आउटेज का सामना किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार (8 जून) को प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के यूजर्स को कथित तौर पर जीरो-नेटवर्क से संबंधित मुद्दों का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उपयोगकर्ताओं ने अपनी शिकायतों को उठाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। डाउनडेक्टर डॉट कॉम के मुताबिक, शाम 4 बजे के बाद के बाद एयरटेल यूजर्स ने आउटेज का सामना किया और इसके बाद यूजर्स कुछ ही समय में 3,500 से ज्यादा शिकायतें दर्ज करते हुए इसकी वेबसाइट पर आ गए।

हालांकि आउटेज ने सभी उपयोगकर्ताओं को प्रभावित नहीं किया, एयरटेल का दावा है कि सर्विसेस को केवल 15 मिनट में बहाल कर दिया गया है। लेकिन इस बीच यूजर्स ने एयरटेल आउटेज को लेकर ट्विटर पर जमकर शिकायत की।

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले मुंबई में रिलायंस जियो (Reliance Jio) के नेटवर्क में यूजर्स को समस्या आ रही थी। इस बार देश के कई हिस्सों से एयरटेल (Airtel) के यूजर्स नेटवर्क की समस्या को लेकर शिकायत कर रहे हैं। ट्विटर पर यूजर्स एयरटेल डाउन (Airtel Down) हैश टैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं। इससे ट्विटर पर एयरटेल डाउन ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स के अनुसार सिर्फ एयरटेल इंटरनेट में ही नहीं बल्कि फाइबर में भी समस्या आ रह है। एक यूजर दीपांशु जैन ने अपने ट्वीट में लिखा कि एप और वेबसाइट के साथ उनका एयरटेल फाइबर डाउन चल रहा है। उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी अपने ट्वीट में शेयर किया है। दिल्ली-एनसीआर में भी यूजर्स एयरटेल के नेटवर्क में समस्या को लेकर शिकायत कर रहे हैं।

 

देश के कई हिस्सों में यूजर्स को हो रही परेशानी
हाल ही में रिलायंस जियो के नेटवर्क सिर्फ मुंबई में डाउन हुए थे। लेकिन इस बार देश के कई हिस्सों से एयरटेल के यूजर्स नेटवर्क डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं। दिल्ली-एनसीआर के यूजर्स भी एयरटेल इंटरनेट और फाइबर डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं।



जानिए एयरटेल ने क्या कहा
ट्विटर पर एयरटेल डाउन ट्रेंड होने के बाद एयरटेल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने लिखा, 'हमारी इंटरनेट सेवाओं में कुछ देर के लिए व्यवधान आया और इससे आपको हुई असुविधा के लिए हमें गहरा खेद है। अब सब कुछ सामान्य हो गया है, क्योंकि हमारी टीमें हमारे ग्राहकों को एक सहज अनुभव देने के लिए काम करती रहती हैं।'


बन रहे मीम
कई ट्विटर यूजर्स एयरटेल का नेटवर्क डाउन होने के बाद इस पर मीम बना रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि कुछ दिन पहले रिलायंस जियो और अब एयरटेल का नेटवर्क भी डाउन हो गया है। आइए जानते हैं कि यूजर्स ट्विटर पर क्या लिख रहे हैं।

 

Post Views : 432

यह भी पढ़ें

Breaking News!!