image

लड़कों ने टीचर को कहा- I Love You, नहीं दिया जवाब तो वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

UP News: टीचर की मानें तो छात्रों की इस करतूत से वो काफी परेशान हैं. हद तो तब हो गई जब छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पहले क्लास में और अब इलाके में बदनामी के डर से टीचर ने कार्रवाई करने की ठान ली है.

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक स्कूल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां क्लास में छात्रों ने अपने ही टीचर को खुलेआम प्रपोज किया. इतना ही नहीं उनके साथ छेड़छाड़ और अश्लील कमेंट भी किए. इतने पर भी टीचर ने जब जवाब नहीं दिया तो छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो वायरल कर दिया. आशिक मिजाज छात्रों की हरकत से परेशान टीचर डिप्रेशन में है और अब आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. इस मामले में पुलिस ने धारा 354, 500 और आईटी एक्ट 67 के तहत केस दर्ज किया है.

मामला मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज का है. यहां इंटर कॉलेज की महिला टीचर के साथ 12वीं क्लास के तीन छात्रों ने खुलेआम छेड़छाड़ की. पीड़ित टीचर ने बताया कि ये लड़के क्लास में आई लव यू बोलते हैं तो कभी प्रार्थना सभा में अश्लील कमेंट करके परेशान करते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

टीचर की मानें तो छात्रों की इस करतूत से वो काफी परेशान हैं. हद तो तब हो गई जब छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पहले क्लास में और अब इलाके में बदनामी के डर से टीचर ने कार्रवाई करने की ठान ली है. पीड़ित युवती ने एफआईआर दर्ज करा दी है. एफआईआर के मुताबिक आरोपी छात्र पिछले काफी समय से लगातार छेड़ते रहे हैं. कभी आई लव यू बोलते हैं तो कभी अश्लील कमेंट करते हैं.

पुलिस पूछताछ की तैयारी में

इन छात्रों ने अब छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करके भी अपराध किया है. साथ ही आईटी एक्ट का भी उल्लंघन किया है. बिना अनुमति के वीडियो बनाने के मामले में भी ये लोग आरोपी हैं. जिसको लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अब इन पर कार्रवाई होना बाकी है. वहीं पुलिस वीडियो की जांच के आधार पर आरोपी छात्रों से पूछताछ करने की तैयारी में है.

Post Views : 353

यह भी पढ़ें

Breaking News!!