image

सुपर हिट होगी Varun Kriti की भेड़िया? फिल्म के दूसरे दिन की इतनी रही कलेक्शन

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया ने अपने दूसरे दिन में पहले दिन की तुलना में कैसी कमाई की और क्या ये मूवी हिटा जा सकती है?... आइए जानते हैं.

डायरेक्टर अमर कौशिक ने 'स्त्री' (Stree) और 'बाला' (Bala) जैसी जबरदस्त फिल्में देने के बाद वो अपनी नयी फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) लेकर सिनेमाघरों में हाजिर हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह था. जब भेड़िया रीलीज हुई उस समय अजय देवगन (Ajay Devgan) की 'दृष्यम 2' (Drishyam 2) बड़े पर्दे पर रीलीज हो चुकी थी और फिल्म ने पर्दे पर अपना कब्जा जमा लिया था. तो आइए जानते हैं कि वरुण धवन (Varun Dhawan) की 'भेड़िया' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा.

पहली दिन इतना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म को लेकर बार-बार अनुमान लगाया जा रहा था कि दृश्यम 2 (Drishyam 2) 'भेड़िया' (Bhediya) के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है. हालाकिं 'भेड़िया' का पहले दिन का कलेक्शन अनुमान से बिल्कुल अलग रहा. इस फिल्म ने पहले दिन 7.48 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की. दूसरे दिन वीकेंड यानी शनिवार होने के कारण फिल्म को फायदा होते नजर आ रहा है, क्योंकि मूवी के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने मिल रही है. 

शनिवार यानी दूसरे दिन का इतना रहा कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भेड़िया का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10 करोड़ रुपये तक रहा. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 17.48 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म को बानाने में लगभग 60 से 70 करोड़ का खर्चा हुआ था. अगर इसी तरह फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी होती रही तो मूवी के हिट होने के चांसेस काफी बढ़ जाते हैं.

वरुण और कृति पहले भी साथ कर चुके हैं काम
इस मूवी में वरुण धवन और कृति सेनन को फिल्माया गया है. भेड़िया के प्रमोशन में भी दोनों एक्टर्स ने खूब मेहनत की है. भेड़िया के पहले भी दोनों एक्टर्स एक दूसरे के साथ 2015 में आई शाहरुख खान और काजोल की 'दिलवाले'(Dilwale) में काम कर चुके हैं.

Post Views : 285

यह भी पढ़ें

Breaking News!!