image

PNB कल बेचेगा 13,000 से भी ज्यादा मकान, सस्ते में मिलेगी सभी तरह की प्रॉपर्टी

पंजाबन नेशनल बैंक ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है, जिसमें आपको सस्ते में प्रॉपर्टी खरीदने का मौका मिलेगा. पीएनबी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. अगर आपका भी घर खरीदने का प्लान है तो सारी डिटेल्स चेक कर लें-

पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) ने करोड़ों लोगों को बड़ी खुशखबरी दी है. पीएनबी (PNB) आपको सस्ता घर खरीदने का मौका दे रहा है. बैंक ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. अगर आपका भी सस्ता घर खरीदने का प्लान है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. आप कल यानी 29 नवंबर को अपना घर खरीद सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कि आप किस तरह की प्रॉपर्टी को सस्ते में खरीद सकते हैं. 

PNB ने किया ट्वीट
पीएनबी ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि मेगा ई-ऑक्शन में भाग लेकर आप आपने सपनों का घर बना सकते हैं. आप इसमें कॉमर्शिय और रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी के लिए बोली लगा सकते हैं. 

कितनी प्रॉपर्टी का होगा ऑक्शन?
आप 13082 रेजिंडेशियल प्रॉपर्टी के लिए बोली लगा सकते हैं. इसके अलावा इस ऑक्शन में आप 2544 कॉमर्शियल प्रॉपर्टी, 1339 इंडस्ट्रीयल प्रॉपर्टी, 98 एग्रीकल्चर लैंड के लिए भी बोली लगा सकते हैं. इस ऑक्शन में आपको सभी तरह की प्रॉपर्टी खरीदने का मौका मिल जाएगा. 

ऑफिशियल वेबसाइट पर करें विजिट
इस ऑक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://ibapi.in/ पर विजिट कर सकते हैं. यहां पर आपको ऑक्शन से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी. 

कौन सी प्रॉपर्टी की बैंक करता है नीलामी?
पीएनबी या देश के अन्‍य बैंक समय-समय पर प्रॉपर्टी की नीलामी करते रहते हैं. बैंक की तरफ से ई-ऑक्शन में उन संपत्‍त‍ियों को बेचा जाता है, जो एनपीए की ल‍िस्‍ट में आ चुकी हैं. यानी जिन प्रापर्टी पर लोन लेने के बाद उनके मालिकों ने बैंक का बकाया नहीं चुकाया. ऐसे लोगों की जमीन बैंक अपने कब्जे में लेकर नीलाम कर देता है.

Post Views : 377

यह भी पढ़ें

Breaking News!!