image

ट्विटर पर भिड़े अमित मालवीय और साकेत गोखले, टीएमसी प्रवक्ता ने बताया 'फेक न्यूज कुली'

टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले ने मोरबी पुल हादसे पर अपने पोस्ट में दावा किया था कि पीएम मोदी के दुर्घटनास्थल के दौरे पर 30 करोड़ रुपये खर्च हुए। हालांकि, प्रेस सूचना ब्यूरो (पीआईबी) ने इसे फर्जी बताया था।

गुजरात पुलिस की कार्रवाई को लेकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के प्रवक्ता साकेत गोखले और भाजपा आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय के बीच ट्वीट वॉर देखने को मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संबंधित विवादित ट्वीट को लेकर गुजरात पुलिस ने साकेत गोखले को गिरफ्तार किया था।



अमित मालवीय ने शनिवार को एक ट्वीट में गोखले को 'आदतन अपराधी' बताया। मालवीय ने ट्वीट किया, आदतन अपराधी साकेत गोखले को लगता है कि खुद को पीड़ित पेश कर वह अपने अपराधों से बच जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं होगा। एक संवेदनशील मुद्दे का सहारा लेकर अशांति पैदा करने के इरादे से गलत सूचना का प्रसार करना अक्षम्य है। कानून अपना काम करेगा।



इस पर पलटवार करते हुए साकेत गोखले ने अमित मालवीय को 'फेक न्यूज कुली' कहकर संबोधित किया। टीएमसी प्रवक्ता ने अमित मालवीय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि हाय, भाजपा के फेक न्यूज कुली, अमित मालवीय। आपने सही कहा कि कानून अपना काम करेगा। आपके आईक्यू से बाहर की चीजों पर टिप्पणी नहीं करना सबसे अच्छा है।

इससे पहले, टीएमसी नेता ने ट्वीट कर कहा था कि मोरबी पुल हादसे पर उनके ट्वीट को लेकर कुछ दिनों में उन्हें दो बार गिरफ्तार किया गया और दोनों बार उन्हें कोर्ट से जमानत मिली। टीएमसी प्रवक्ता गोखले ने मोरबी पुल हादसे पर अपने पोस्ट में दावा किया था कि पीएम मोदी के दुर्घटनास्थल के दौरे पर 30 करोड़ रुपये खर्च हुए। हालांकि, प्रेस सूचना ब्यूरो (पीआईबी) ने इसे फर्जी बताया था।

ममता ने किया था गोखले का समर्थन
एक आरटीआई के हवाले से एक ट्वीट में दावा किया जा रहा है कि पीएम के मोरबी दौरे पर 30 करोड़ रुपये खर्च हुए. पीआईबी फैक्ट चेक में यह दावा फर्जी पाया गया है। पीआईबी ने कहा कि ऐसा कोई आरटीआई जवाब नहीं दिया गया है। साकेत गोखले पर कार्रवाई को लेकर भाजपा और टीएमसी के बीच वाद-विवाद चल रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि गोखले ने कुछ भी गलत नहीं किया है।

 

  •  

Post Views : 266

यह भी पढ़ें

Breaking News!!