image

मंगेतर के प्रेमी ने धमकाया तो युवक ने जहर खाकर दे दी अपनी जान

यूपी के शाहजहांपुर में मंगेतर के प्रेमी के धमकाने पर एक युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यूपी के शाहजहांपुर में मंगेतर के प्रेमी के धमकाने पर एक युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बता दें कि बसखेड़ा बुजुर्ग गांव निवासी विजयपाल सिंह के बेटे दुर्वेश सिंह की उम्र तकरीबन 24 साल थी। दुर्वेश सिंह की शादी पुवायां क्षेत्र के ही एक गांव की लड़की के साथ तय हुई थी। लड़की के परिजनों ने शादी पक्की कर 8 दिसंबर को तिलक चढ़ाया था। इसके बाद लड़का-लड़की दोनों आपस में फोन पर बातचीत करने लगे थे। बताया जा रहा है कि यह बात लड़की के प्रेमी संदीप को पता चल गई, जो लखीमपुर खीरी के थाना पसगवां क्षेत्र के गांव बसारा का रहने वाला है। संदीप ने दुर्वेश को धमकाया। 

लड़की के अश्लील फोटो व वीडियो दुर्वेश के व्हाट्स एप पर भेजी। कहा अगर तूने विवाह किया तो जान से मार देंगे। दुर्वेश ने मंगेतर के प्रेमी द्वारा धमकी दिए जाने पर 24 दिसंबर की रात घर के बाहर जहरीला पदार्थ खा लिया, फिर घर आया। दुर्वेश की हालत बिगड़ने पर परिवार वालों को घटना की जानकारी हुई। पूरी रात पुवायां के ही एक निजी अस्प्ताल में भर्ती दुर्वेश का उपचार चलता रहा। रविवार को हालत ज्यादा बिगड़ने पर परिवार के लोग उसे बरेली ले गए। वहां अस्पताल पहुंचने से पहले दुर्वेश की मौत हो गई। कोतवाल प्रदीप कुमार राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम को भेजा है।

आरोपी पर आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। दुर्वेश परिजनों से धमकी देने की बात काफी दिन छिपाए रहा। फिर डर की वजह से उसने जहर खा लिया।

Post Views : 318

यह भी पढ़ें

Breaking News!!