image

परिवारवाद पर बोले ज्योतिरादित्य, बताई- क्या है सिंधिया घराने की पॉलिटिक्स पॉलिसी ?

मध्य प्रदेश में निकाय चुनावों का आगाज हो गया है. सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी पर विपक्ष लगातार परिवारवाद का आरोप लगा रहा है. इस बीच सिंधिया घराने में परिवारवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है.

ग्लालियर: मध्य प्रदेश में निकाय चुनावों के बीच सत्तारूढ़ पार्टी BJP पर विपक्ष परिवारवाद का आरोप लगा रहा है. इस बीच ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान का समर्थन किया है. मीडिया से बात करते हुए सिंधिया परिवार में परिवारवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है.

परिवारवाद पर क्या बोले सिंधिया
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं इस पर नहीं पड़ना चाहता कि नेता की फैमिली में टिकट मिले या ना मिले, लेकिन सिंधिया घराने में सिर्फ एक ही व्यक्ति राजनीति करता आ रहा है. यह सिंधिया परिवार 40 साल से अपने परिवार की परंपरा निभा रहा है और यह एक महत्वपूर्ण कदम भी है.राजनीति से दूर रहेंगे महाआर्यमन
बता दें परिवारवाद को लेकर लगातार सियासत गरमाई हुई है. लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महा आर्यमन सिंधिया भी राजनीति में कभी भी इंट्री कर सकते हैं, लेकिन केंद्रीय मंत्री सिंधिया के इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि अभी फिलहाल उनके पुत्र महाआर्यमन सिंधिया राजनीति से दूर ही रहेंगे.ग्वालियर दौरे पर हैं सिंधिया
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को ग्वालियर पहुंचे. रेलवे स्टेशन पर उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सिंधिया ने कहा- मेरा दो दिवसीय ग्वालियर का दौरा है. यहां जय विलास पैलेस में जन संपर्क करूंगा. कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करूंगा. इसके बाद मोदी सरकार के कार्यकाल के 8 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी संगठन के कार्यक्रम में शामिल होने महाराष्ट्र जाऊंगा.

Post Views : 363

यह भी पढ़ें

Breaking News!!