image

मां के निधन पर भी मोदी निभाएंगे जिम्मेदारी,कार्यक्रमों में होंगे शामिल

पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी का निधन हो गया है। वह 100 साल की थीं। उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मां के निधन की सूचना मिलते ही प्रधानमंत्री गुजरात रवाना हो चुके हैं।

 प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का निधन हो गया है। वह 100 साल की थीं। उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मां के निधन की सूचना मिलते ही प्रधानमंत्री गुजरात रवाना हो चुके हैं, जहां वह अंतिम संस्कार में शामिल होंगे। आपको बता दें कि उन्हें आज पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक पश्चिम बंगाल जाना था। यहां उन्होंने कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करना था।

अपनी मां के निधन के बाद भी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री की अपनी जिम्मेदारी निभा सकते हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, वह बंगाल में आयोजित कार्यक्रमों में वीडिये कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल होंगे। 

सूत्रों ने कहा, "पीएम मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं। वह आज बंगाल के लिए पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद नमामि गंगे योजना के तहत राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक में भी शामिल हो सकते हैं। पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इन कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं।" 

पीएम मोदी के हावड़ा रेलवे स्टेशन पर हावड़ा से न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने और राज्य में विभिन्न परियोजनाओं की शुरुआत करने की संभावना है।

आपको बता दें कि यह पश्चिम बंगाल की पहली और देश की सातवीं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन होगी। उन्होंने 11 दिसंबर को बिलासपुर (छत्तीसगढ़)-नागपुर (महाराष्ट्र) रूट के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्धाटन किया था। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ही प्रधानमंत्री के कोलकाता मेट्रो की पर्पल लाइन के जोका-तारातला खंड का उद्घाटन करने की भी संभावना है।

Post Views : 403

यह भी पढ़ें

Breaking News!!