image

बीमार गर्लफ्रेंड को लगाया गले, अलविदा कहा; फिर अस्पताल से कूदकर दी जान

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि छलांग लगाने से पहले युवक अस्पताल में भर्ती महिला से गले मिलता है। फिर बाय-बाय का इशारा करते हुए छठी मंजिल पर पहुंचता है और छलांग लगा देता है।

राजस्थान के भरतपुर में एक लड़के ने बीमार गर्लफ्रेंड से मुलाकात के बाद अस्पताल से कूदकर जान दे दी।मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित जिला अस्पताल में युवक मेडिकल वार्ड में भर्ती एक महिला से देर रात मिलने आया और फिर छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। यह पूरी घटना वहॉ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में देखा जा सकता है कि छलांग लगाने से पहले युवक अस्पताल में भर्ती महिला से गले मिलता है। फिर बाय-बाय का इशारा करते हुए छठी मंजिल पर पहुंचता है और छलांग लगा देता है। 

चिकसाना थाना इलाके के गांव रुंध इकरन निवासी चंद्रपाल 3 जनवरी की रात अस्पताल में भर्ती महिला से मिलने आता है। वह महिला को बाथरूम की तरफ इशारा कर बुलाता है। दोनों एक-दूसरे से गले मिलते हैं और थोड़ी देर बात करते हैं। फुटेज में देखा जा सकता है कि गले मिलने के बाद वह महिला को हाथ से इशारा करते हुए छठी मंजिल पर चढ़ जाता है, जहां से वह छलांग लगा देता है। 

उसकी मौत हो जाती है। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस भी। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उसने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया। वहीं परिवार का कहना है कि खिड़की से गिरकर उसकी मौत हुई है।

क्या कहना है पुलिस का 
मथुरा गेट थानाधिकारी रामनाथ ने बताया कि सूचना मिली थी की एक युवक मृत हालत में नीचे पड़ा हुआ है। पुलिस को दी गई शिकायत में परिजनों ने बताया है कि अस्पताल में भर्ती महिला को देखने के लिए वह आया था और जब वह खिड़की से थूक रहा था तो वहां वह से गिर पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Post Views : 301

यह भी पढ़ें

Breaking News!!