image

गर्लफ्रेंड के साथ फरार लड़के को कोल्‍ड ड्रिंक में पिलाया जहर, मौत

मेरठ के मवाना में हॉरर किलिंग की सनसनीखेज वारदात हुई है। प्रेमिका के साथ 2 दिन पहले फरार हुए लड़के को लड़की के घरवालों ने समझौते के बहाने बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में जहर पिला दिया। देर रात उसकी मौत हो गई।

मेरठ के मवाना में हॉरर किलिंग की सनसनीखेज वारदात हुई है। गर्लफ्रेंड के साथ दो दिन पहले फरार हुए लड़के को लड़की के घरवालों ने समझौते के बहाने बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में जहर पिला दिया। लड़के की हालत बिगड़ी तो उसे आनन-फानन में अस्‍पताल ले जाया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई। परिवारीजनों ने लड़की के घरवालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी शाकिब दो दिन पहले मोहल्ले की एक लड़की के साथ घर से फरार हो गया था। युवती के परिजनों ने शाकिब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में समझौते की बात कहकर दोनों को वापस मवाना बुला लिया गया। शाकिब के भाई मोहसि‍न का आरोप है कि मंगलवार को लड़की के परिवारीजनों ने बहाने से बाईपास पर ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिला दिया। शाकिब को मेरठ के अर्जुन अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। 

शाकिब के भाई मोहसीन की ओर से थाने में तहरीर देते हुए लड़की के परिजनों को नामजद कराया है। मवाना इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है और प्रकरण में जांच की जाएगी। लड़के  की मौत किस वजह से हुई है इस बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्‍पष्‍ट होगी। 

यह भी पढ़ें

Breaking News!!