image

दुष्कर्म के बाद पैदा हुआ बच्चा, नाबालिग ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट

नाबालिक मां अपने बच्चे का ठीक से पालन पोषण नहीं कर पा रही थी, इसलिए दुष्कर्म पीड़ित ने दो माह के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. मामला इंदौर का है.

इंदौर: खजराना थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिक मां अपने बच्चे का ठीक से पालन पोषण नहीं कर पा रही थी, इसलिए दुष्कर्म पीड़ित ने दो माह के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले के प्रकरण दर्ज कर नाबालिक युवती को हिरासत में लिया है. मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस जांच में जुटी है.

बच्चे के पालन पोषण को लेकर परेशान थी लड़की
बताया जा रहा है खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिक युवती का दुष्कर्म हुआ था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी की थी. हालांकि घटना के कुथ समय बाद नाबालिक प्रगनेंट हो गई. लड़की ने कुछ समय बाद एक बच्चे को जन्म दिया. उसी के पालन पोषण को लेकर वो परेशान थी.

हत्या के बाद अस्पताल पहुंची थी लड़की
नाबालिग बच्चे की हत्या के बाद उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंची थी, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. मामले को संदिग्ध मानते हुए पोस्टमार्टम कराया गया. इसमें खुलासा हुआ कि बच्चे की हत्या की गई है. पुलिस ने नाबालिग से जब पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि उसी ने बच्चे का मुंह दबा दिया था जिसके कारण उसकी मौत हुई है.

पुलिस से लड़की ने क्या कहा
युवती ने कहा कि मैं उसे संभाल नहीं पा रही थी. वो पूरा दिन रोता रहता था. इस कारण गला दबा कर उसे मार डाला. पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेजा है. मामले में हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले में बारीकी से जांच जुटी हुई है.

Post Views : 332

यह भी पढ़ें

Breaking News!!