image

नोएडा से प्रेमिका को कार में बिठा लाया प्रेमी, फिर लोड करने लगा पिस्टल

प्रेमी-प्रेमिका को एक-दूसरे के साथ भागने के किस्से तो बहुत बार सुने होंगे, लेकिन इस बार यूपी से जो किस्सा सामने आया है उसने सभी को चौंका दिया। दोनों की कहानी को सुनकर पुलिस भी हतप्रभ रह गई।

प्रेमी-प्रेमिका को एक-दूसरे के साथ भागने के किस्से तो बहुत बार सुने होंगे, लेकिन इस बार यूपी से जो किस्सा सामने आया है उसने सभी को चौंका दिया। दोनों की कहानी को सुनकर पुलिस भी हतप्रभ रह गई। दोनों ही शादीशुदा हैं। प्रेमी तीन बच्चों का पिता है। प्रेमिका को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने प्रेमी से रिश्ता तोड़ लिया। इसके बाद से प्रेमिका अलग रहने लगी, तभी से प्रेमी उसकी तलाश कर रहा था। शुक्रवार की शाम को प्रेमी  नोएडा से प्रेमिका को जबरन कार में बिठा कर एक्सप्रेस-वे होकर आगरा की ओर लेकर आ गया। रास्ते में दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

रात करीब नौ बजे युवक मांट टोल से पहले कार रोकी और अपनी पिस्टल निकाल ली। पिस्टल में प्रेमी मैग्जीन लोड करने लगा था, इसे देखकर युवती को अनहोनी की आशंका हुई और मैग्जीन में हाथ मारकर शोर मचा दिया। पुलिस को आता देख युवक टोल के बैरियर तोड़ कर भाग निकला। उसे राया पुलिस ने पकड़ लिया है। पीड़िता ने पुलिस के साथ थाना राया पहुंच तहरीर दी। राया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण कर मोबाइल लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी देहात त्रिगुण विसेन ने बताया कि कार सवार युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

दिल्ली कंपनी में करते थे दोनों जॉब

राया पुलिस के अनुसार अलीगढ़ के अतरौली क्षेत्र का रहने वाला युवक और बेतिया, पश्चिम चंपारण, बिहार निवासी युवती पिछले कुछ समय से दिल्ली स्थित एक कंपनी में काम करते थे। इस दौरान दोनों के मध्य दोस्ती हो गई तभी कुछ माह पूर्व युवती की अपने साथी से अनबन हो गई तो उसने दिल्ली से जॉब छोड़ कर नोएडा में एक कंपनी ज्वाइन कर ली। राया पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ समय से युवती के दिल्ली छोड़ने के बाद से ही युवक उसकी तलाश करता रहा। शुक्रवार को युवती के नोएडा स्थित कंपनी की जानकारी होने पर शाम करीब सात बजे उसकी कंपनी के गेट पर पहुंच गया। युवती के निकलने पर युवक ने बातचीत की और आरोप है कि युवक युवती को पिस्टल दिखा कार में जबरन बिठा कर एक्सप्रेस-वे की ओर लेकर आ गया।

शादीशुदा होने की जानकारी पर टूटी रिलेशनशिप

थाना प्रभारी राया ने बताया कि दोनों ही शादीशुदा हैं। युवक ने अपने को अनमेरिड बताया था, जबकि वह तीन बच्चों का पिता है। इसकी जानकारी युवती को हुई तो उसने युवक से रिश्ता तोड़ दिया और फिर प्रेमी को छोड़कर नोएडा चली गयी थी। युवती भी शादीशुदा है, उस पर भी एक बेटी है। उसका पति विदेश में रहता है और उससे युवती के रिश्ते बिगड़े हुए हैं।

टोल बेरियर तोड़ भागा, राया पुलिस ने पकड़ा

शुक्रवार रात करीब नौ बजे मांट टोल से पहले कार सवार युवक-युवती में कहासुनी होने पर युवक ने कार रोकी और पिस्टल में मैग्जीन लोड करने लगा। इस पर युवती ने शोर मचा दिया। तभी पुलिस पहुंच गयी। पुलिस को देख अपनी सेंट्रो कार लेकर टोल बैरियर को तोड़ कर भागने लगा लेकिन राया पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पिस्टल लोड कर हत्या-आत्महत्या करने की तो नहीं थी आशंका

युवक द्वारा पिस्टल लोड करने के चलते युवती ने मैग्जीन में हाथ मारने से प्रतीत हो रहा है कि युवक या यतो युवती को गोली मारता या खुद आत्महत्या करता।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!