image

गोद में बच्चा, रोती-बिखलती दिखीं दिशा वकानी, दयाबेन का ये हाल कैसे हुआ?

दिशा वकानी से हर रोज जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. आज कल उनके एक वायरल वीडियो की चर्चा हो रही है. वीडियो में वो एक बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आईं. सबको हंसाने वाली दयाबेन को वीडियो में रोते हुए देखा जा सकता है.

पिछले 14 साल से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो टीवी फैंस के दिलों पर राज कर रहा है. इस शो का हर किरदार लोगों के जहन में रहता है. इन्हीं चंद पॉपुलर कैरेक्टर में दयाबेन भी हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का रोल दिशा वकानी ने अदा किया. शो के फैंस को उनके कमबैक का इंतजार है. दिशा वकानी शो 'तारक मेहता' में कब वापसी करेंगी, यह तो अब वक्त ही बता सकता है. पर उससे पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वो काफी परेशान दिख रही हैं. 

क्यों परेशान हैं दिशा वकानी
दिशा वकानी किसी परिचय की मोहताज नहीं है. इसलिए हर रोज उनसे जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. आज कल उनके एक वायरल वीडियो की चर्चा हो रही है. वीडियो में वो एक बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आईं. सबको हंसाने वाली दयाबेन को वीडियो में रोते हुए देखा जा सकता है. दिशा वकानी का ये हाल परेशान करने वाला है. दिशा वकानी का वीडियो देखने के बाद यूजर्स काफी टेंशन में आ गए हैं. हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर एक्ट्रेस को क्या हुआ है. 

                                                          

अगर आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं, तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. दिशा वकानी के साथ कुछ गलत नहीं हुआ है. वो ठीक हैं और अपनी बिंदास लाइफ जी रही हैं. वायरल वीडियो 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘सी कंपनी’ का है. इस फिल्म में दिशा वकानी ने भी छोटा पर अहम रोल अदा किया था. 2008 की फिल्म का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें तुषार कपूर एक पत्रकार के रोल में नजर आ रहे हैं. हालांकि, उस समय दिशा वकानी आज के जितनी पॉपुलर नहीं थीं. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने दिया फेम 
दयाबेन के रोल में नजर आने से पहले दिशा वकानी कई फिल्म, सीरियल, म्यूजिक वीडियो और ऐड में देखी गईं. पर असली पहचान उन्हें 
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो ने ही दी. इस सीरियल में दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी ने सबका मन जीत लिया. आज भी 'तारक मेहता' में उनकी कमी खलती है.

 

यह भी पढ़ें

Breaking News!!