image

कोचिंग के बाहर छात्राएं भिड़ीं, लात-घूंसे चले, बाल नोचे, VIDEO वायरल

यूपी के उरई में छात्राओं के भिड़ंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कोचिंग से निकली छात्राएं पहले किसी बात पर आपस में उलझ गईं। फिर देखते ही देखते लात-घूंसे चलने लगे। एक दूसरे के बाल भी नोचे गए।

यूपी के उरई में छात्राओं के भिड़ंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कोचिंग से निकली छात्राएं पहले किसी बात पर आपस में उलझ गईं। फिर देखते ही देखते लात-घूंसे चलने लगे। एक दूसरे के बाल भी नोचे गए। जो छात्राएं कमजोर पड़ीं उनकी चीखें भी सुनाई पड़ीं। चीख-पुकार से मौके पर हड़कंप मच गया। कोचिंग के लिए कुछ छात्रों ने आगे आकर किसी तरह से मामले को शांत कराया। इस दौरान कुछ युवक छात्राओं की मारपीट का वीडियो बनाते रहे। मंगलवार शाम हुई इस मारपीट का वीडियो बुधवार की सुबह से तेजी से वायरल हो रहा है। 

शहर के स्टेशन रोड पर कई कोचिंग संस्थान संचालित हैं। वैसे तो यहां आए दिन कोचिंग के बाहर छात्र गुटों में मारपीट देखी जाती रही है। मंगलवार शाम यहां छात्रों में नहीं बल्कि छात्राओं के दो गुटों में भिड़ंत हो गई। देखते ही देखते छात्राएं एक दूसरे पर लात घूंसा चलाने लगीं। इस दौरान एक दूसरे के बाल भी नोचे गए। इस दौरान चीख-पुकार मचने से हड़कंप मच गया।

                                    

मामला बढ़ता देख कुछ लड़कों ने किसी तरह छात्राओं को एक दूसरे से अलग किया। जानकारी पाकर कोतवाली से पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक सभी छात्राएं वहां से निकल गई थीं। छात्राओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

वायरल वीडियो में छह छात्राओं का दो गुट भिड़ता दिखाई दे रहा है। दो-दो छात्राएं तीन गुट में एक दूसरे को पिटते और बाल नोचते दिखाई दे रही हैं। कमाल की बात तो यह कि इस दौरान मारपीट देख रहीं कुछ छात्राएं वहां से हंसते मुस्कुराते हुए भी निकलने की कोशिश कर रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें अपने सहपाठियों की इस तरह से लड़ाई में भी मजा आ रहा हो।

फिलहाल किसी तरफ से पुलिस में कोई शिकायत नहीं आई है। माना जा रहा है कि छात्राओं ने खुद से ही मामले को निबटा लिया है। पुलिस की तरफ से भी वीडियो के आधार पर कोई कार्रवाई की तैयारी नहीं है। हालांकि कहा जा रहा है कि वीडियो देखने के बाद कुछ छात्राओं के अभिभावकों ने जरूर कोचिंग में आकर शिकायत की तैयारी कर रखी है। अब देखना यह होगा कि मामला कोचिंग तक पहुंचने पर छात्राओं पर कोई कार्रवाई होती है या केवल चेतावनी देकर छोड़ दिया जाता है।

Post Views : 386

यह भी पढ़ें

Breaking News!!