image

फिरोजाबाद भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष का निधन, भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई

सन्तोष शर्मा

फिरोजाबाद । भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं खेरागढ़ विधानसभा के प्रभारी प्रकाश भारद्वाज का हृदय गति रुक जाने से आज तड़के करीब 5.30 बजे उनका निधन हो गया । वो 58 वर्ष के थे । उनके निधन पर केंद्रीय राज्यमंत्री प्रोफेसर एस पी सिंह बघेल और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय सहित अनेक नेताओं और समाजसेवियों ने प्रकाश भारद्वाज के निधन को समाज की अपूर्णीय क्षति बताया । 
        केंद्रीय राज्यमंत्री प्रोफेसर एस पी सिंह बघेल ने प्रकाश भारद्वाज को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि भाजपा जिला फिरोजाबाद ने अपना एक सच्चा रहनुमा को दिया । उन्होंने सदैव मानवता के कल्याण की आवाज को बुलंद करते हुए समाज के हित में कार्य किया । उत्तर प्रदेश के केबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने अपने शोक संदेश में कहा कि प्रकाश भारद्वाज अपने सामाजिक कार्यों से सदैव हमारे हृदय में जीवित रहेंगे और भावी पीढ़ी के प्रेरणास्त्रोत बनकर मार्गदर्शन करते रहेंगे । उनकी कमी को कभी पूरा नहीं किया जा सकता ।
      भाजपा आगरा महानगर अध्यक्ष भानू महाजन ने प्रकाश भारद्वाज को हिंदुत्व का सजग प्रहरी बताते हुए कहा कि उनके निधन से हिन्दू समाज की अपूर्णीय क्षति हुई है । उनके निधन से फिरोजाबाद और आगरा सहित आस पास का हिन्दू समाज स्वयं को अनाथ महसूस कर रहा है ।
      वहीं अपने शोक संदेश में पूर्व महानगर अध्यक्ष एवं आगरा - फिरोजाबाद एम एल सी विजय शिवहरे ने कहा कि प्रकाश भारद्वाज का व्यक्तित्व मृदुभाषी , मिलनसार और सबके सुख दुख में सहभागिता रखने वाले विलक्षण प्रतिभा के धनी थे ।  उनका यह व्यक्तित्व युवा पीढ़ी को प्रेरणा देते हुए उनके व्यक्तित्व निर्माण में सहायक सिद्ध होगा । 
      पूर्व महानगर अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, शिव शंकर शर्मा, डॉक्टर सतीश चन्द्र तिवारी, महानगर मीडिया प्रभारी सुनील करमचंदानी, सह मीडिया संयोजक सन्तोष शर्मा सहित अनेक नेताओं, समाजसेवियों और कार्यकर्ताओं ने प्रकाश भारद्वाज को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके अधूरे मिशन को पूरा करने का संकल्प लिया है ।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!